logo-image

World Cup 2019: पहले मैच में डेविड वॉर्नर के खेलने पर संशय, जानें क्या बोले ऑस्ट्रेलियाई कोच

डेविड वार्नर (David Warner) ने चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को हुए वॉर्मअप मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था. उनके स्थान पर उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) ने पारी की शुरुआत की और 89 रन बनाए.

Updated on: 30 May 2019, 04:56 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के अधिकारियों को विश्वास है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) के पांव का दर्द उन्हें एक जून को अफगानिस्तान के खिलाफ विश्व कप (World Cup) के पहले मुकाबले में खेलने से नहीं रोक पाएगा. डेविड वार्नर (David Warner) ने चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को हुए वॉर्मअप मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था. उनके स्थान पर उस्मान ख्वाजा (Usman Khwaja) ने पारी की शुरुआत की और 89 रन बनाए. 

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' के अनुसार, ब्रिस्टल में बुधवार को हुई ट्रेनिंग के दौरान डेविड वार्नर (David Warner) ने केवल बल्लेबाजी की.

और पढ़ें: World Cup 2019: पहले मैच में इमरान ताहिर ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले स्पिनर बनें

हालांकि, पहले मैच को लेकर उनकी फिटनेस पर कोई बड़ा सवाल नहीं है. डेविड वार्नर (David Warner) के फिट होने के बाद यह कोच जस्टिन लैंगर और अन्य चयनकर्ताओं पर निर्भर करेगा कि उन्हें मौका दिया जाएगा या नहीं.

और पढ़ें: World Cup 2019: ओवल के मैदान पर उतरते ही कप्तान मोर्गन ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बनें

डेविड वार्नर (David Warner) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में हुए सैंडपेपर विवाद में शामिल होने के कारण लगे एक साल के प्रतिबंध के बाद वापसी की और इंडियन प्रीयिमर लीग (आईपीएल) में बीते सीजन 12 मैचों में कुल 692 रन बनाए.