logo-image

ENG vs PAK: अंग्रेजों के हाथ पाकिस्तान की शर्मनाक हार से शोएब अख्तर को आया जबरदस्त गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात

इंग्लैंड के हाथों सीरीज हारने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाजों से नाराज शोएब अख्तर ने ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

Updated on: 18 May 2019, 04:19 PM

नई दिल्ली:

विश्व कप से ठीक पहले इंग्लैंड के हाथों वनडे सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से चर्चित शोएब मलिक काफी नाराज हैं. शोएब मलिक की नाराजगी किसी और से नहीं बल्कि टीम के गेंदबाजों से ही है. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 7 विकेट के नुकसान पर 340 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था. इसके बावजूद पाकिस्तान के गेंदबाज 341 रनों के लक्ष्य का डिफेंड नहीं कर पाए. नतीजन पाकिस्तान इंग्लैंड के हाथों सीरीज के चौथे वनडे मैच में भी हार गया. ट्रेंटब्रिज में खेले गए इस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे थे शोएब मलिक, फिर अचानक विकेट पर दे मारा बल्ला और लौट गए पवेलियन

इंग्लैंड के हाथों सीरीज हारने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाजों से नाराज शोएब अख्तर ने ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर किया. अख्तर ने लिखा, "पाकिस्तान एक बार फिर 300 से अधिक के लक्ष्य को बचा नहीं पाई, गेंदबाजी से फिर निराशा हुई है." सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था. सीरीज का आखिरी मैच 19 मई को लीड्स के मैदान में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: बेटी की इस चिंता में रातभर नहीं सो पाए थे जेसन रॉय, फिर भी पाक के खिलाफ ठोक दिया शतक

हालांकि पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया. पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा बाबर आजम ने 115 रन बनाए. बाबर का यह 9वां वनडे शतक था. इसके अलावा मोहम्मद हफीज ने 59 और फखर जमान ने 57 रन बनाए. इनके अलावा टीम में मौजूद पाकिस्तान के सबसे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक 25 गेंदों पर 41 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, जिसकी बदौलत टीम को स्कोर 340 तक पहुंच पाया.