logo-image

...तो चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलेगा भारत, सोमवार को टीम का ऐलान संभव

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत को 25 अप्रैल तक अपनी टीम घोषित करनी थी। भारत को छोड़कर सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है।

Updated on: 06 May 2017, 04:23 PM

नई दिल्ली:

रेवेन्यू मॉडल पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अनबन के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा है कि भारत को चैम्पियंस ट्रॉफी में जरूर हिस्सा लेना चाहिए।

सीके खन्ना ने शनिवार को कहा चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया की घोषणा सोमवार को हो सकती है।

सीके खन्ना के मुताबिक, 'चयन समिति की बैठक सोमवार को बुलाई जा सकती है। बीसीसीआई सचिव एसजीएम बैठक के बाद अहम फैसला ले सकते हैं। मेरा विचार है कि भारत को चैम्पियंस ट्रॉफी में जरूर हिस्सा लेना चाहिए।'

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत को 25 अप्रैल तक अपनी टीम घोषित करनी थी। भारत को छोड़कर सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। क्रिकेट के लिहाज से भारत सबसे बड़ा बाजार है। इस कारण भारतीय टीम के चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने पर संशय के कारण क्रिकेट प्रशंसक सहित प्रसारणकर्ता और स्पॉन्सर भी चिंतित है।

चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज 1 जून से इंग्लैंड में होगा जबकि भारत को अपना पहला मैच 4 जून को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलना है।

यह भी पढ़ें: अब हिजाब पहनकर महिलाएं खेल सकेंगी बास्केटबॉल, FIBA ने हटाया प्रतिबंध

यह भी पढ़ें: IPL 2017: IPL 10 से ब्रैंडन मैक्कलम बाहर, गुजरात लायंस को लगा झटका