logo-image

तीसरे टी-20 मैच में सुरेश रैना के छक्के से बच्चा हुआ घायल!

घायल होने के बाद बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज करने के बाद उसे घर भेज दिया।

Updated on: 02 Feb 2017, 07:52 AM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले के समय दर्शक दिर्घा में उस अजीबो गरीब स्थिति बन गई, जब भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना के द्वारा लगाए गए छक्के से एक बच्चा घायल हो गया।

घायल होने के बाद बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज करने के बाद उसे घर भेज दिया। बच्चे के पैर में हल्की चोट आ गई थी। चोट लगने के बाद बच्चे को केएससीए मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर थॉमस कैंडी ने उसका इलाज किया।

भारत ने इस निर्णायक टी-20 मुकाबले में बुधवार को इंग्लैंड को 75 रनों से हरा कर तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत से मिले 203 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम 16.1 ओवरों में 127 रन बनाकर ढेर हो गई।

इसे भी पढ़ेंः जानिए कौन हैं बेंगलूरु टी 20 मैच के हीरो रहे यजुवेंद्र चहल, बने मैन ऑफ द मैच

भारत के लिए युजवेंद्र चहल ने अपने चार ओवरों के कोटे में 25 रन देकर छह विकेट चटकाए। इंग्लैंड एक समय 13 ओवरों में दो विकेट पर 117 रन बनाकर मजबूत स्थिति में दिख रहा था। लेकिन 14वें ओवर में चहल इयान मोर्गन (40) और जोए रूट (42) के विकेट चटकाकर मैच का रुख ही पलट दिया।

इसे भी पढ़ेंः टी-20 करियर में धोनी ने लगाया पहला अर्धशतक

इंग्लैंड के आखिरी आठ विकेट मात्र आठ रन जोड़ने में 18 गेंद के भीतर गिर गए। चहल के अलावा जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट चटकाकर जीत में अहम भूमिका निभाई।