logo-image

Big Bash league: टीम में वापसी को तैयार यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, BBL में मचा रहा धूम

सोमवार को खेले गए मैच में सिडनी थंडर्स के खिलाफ 20 रन पर तीन विकेट हासिल किए. उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला.

Updated on: 02 Jan 2019, 12:15 PM

नई दिल्ली:

बिग बैश लीग (बीबीएल) में शानदार प्रदर्शन कर रहे ऑस्ट्रेलिया (Australia) के अनुभवी तेज गेंदबाज पीटर सिडल (Peter Siddle) अब राष्ट्रीय टी-20 टीम में वापसी करना चाहते हैं. आमतौर पर टेस्ट गेंदबाज माने जाने वाले पीटर सिडल (Peter Siddle) बीबीएल में पिछले कुछ सीजन से एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. आईसीसी ने पीटर सिडल (Peter Siddle) के हवाले से मंगलवार को लिखा, 'मैं क्रिकेट के छोटे प्रारूप में फिर से ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए पीली और हरी जर्सी में दिखना पसंद करूंगा.' 

उन्होंने सोमवार को खेले गए मैच में सिडनी थंडर्स के खिलाफ 20 रन पर तीन विकेट हासिल किए. उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. पीटर सिडल (Peter Siddle) ने पिछले सीजन में 11 विकेट अपने नाम किए थे जबकि इस सीजन में उन्होंने अब तक दो मैचों में चार विकेट चटकाए हैं.

और पढ़ें: पिता की मौत के बावजूद मैदान पर खेलने उतरे राशिद खान, इन दिग्गज खिलाड़ियों की दिलाई याद 

34 वर्षीय पीटर सिडल (Peter Siddle) ने 64 टेस्ट मैचों में 214 विकेट प्राप्त किए हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में भी अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं. 

पीटर सिडल (Peter Siddle) ने कहा, 'मुझे लगता है कि टी-20 में मेरे पास काफी क्षमता है लेकिन इसे बाहर लाने के लिए मैंने ज्यादा मैच नहीं खेले हैं. पिछले साल पूरा सीजन खेलने से मुझे अपनी तैयारी करने का पूरा मौका मिला है.' 

अनुभवी तेज गेंदबाज न सिर्फ सीमित ओवरों की क्रिकेट में बल्कि टेस्ट क्रिकेट में भी लौटना चाहते हैं. उन्हें विश्वास है कि वह इस वर्ष के आखिरी में एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

और पढ़ें: IND vs AUS, 4th Test: BCCI ने की 13 सदस्यीय टीम की घोषणा, इशांत बाहर, देखें लिस्ट

पीटर सिडल (Peter Siddle) ने कहा, 'इंग्लैंड में एसेक्स के साथ खेलकर मैंने वापस लय हासिल कर ली है.'