logo-image

इलाज के लिए लंदन जाएंगे रोहित, ढाई से तीन महीने तक रह सकते हैं क्रिकेट से दूर

रोहित शर्मा को विशाखापट्टनम में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पांचवे और आखिरी मैच के दौरान जांघ में चोट लगी थी। बकौल रोहित एक या दो दिनों में चीजे साफ हो जाएंगी।

Updated on: 05 Nov 2016, 11:42 AM

नई दिल्ली:

जांघ में चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किए गए रोहित शर्मा अब अगले दो से ढाई महीनें तक मैदान से बाहर रह सकते हैं।

बीसीसीआई के मुताबिक रोहित विशेषज्ञों से परामर्श के लिए अगले सप्ताह लंदन जाएंगे। अगर सर्जरी हुई तो 10 से 12 सप्ताह तक उन्हें क्रिकेट से दूर रहना होगा।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा को विशाखापट्टनम में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पांचवे और आखिरी मैच के दौरान जांघ में चोट लगी थी। शुक्रवार को रोहित ने भी अपने चोट और लंदन जाने की बात की पुष्टि की।

ये भी पढ़ें- पहली बार टेस्ट टीम में हार्दिक पांड्या, गंभीर को एक और मौका

रोहित ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि कितने दिनों तक मैं मैदान से बाहर रहूंगा। अगर डॉक्टर सर्जरी का फैसला करते हैं, तो कम से कम तीन महीने तक क्रिकेट बाहर हो जाउंगा। बीसीआई की मेडिकल टीम भी संपर्क में है और स्कैन के जितने कॉपी हैं, उन्हें डॉक्टरों को भेज दिया गया है। उनकी राय का हम इंतजार कर रहे हैं।' रोहित ने कहा कि एक या दो दिनों में स्थिति साफ हो जाएंगी।