logo-image

ICC के जवाब के बावजूद BCCI ने नहीं छोड़ी कोशिश, पाकिस्तान को अलग-थलग करने की कोशिश जारी

सीओए ने गुरुवार को यहां हुई बैठक में इस पर अड़े रहने का फैसला किया है. सूत्रों के अनुसार, सीओए के सदस्य विनोद राय और डायना इडुल्जी ने जोर देकर कहा कि आईसीसी ने पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित करने के भारत के आग्रह को पूरी तरह से नहीं ठुकराया है.

Updated on: 08 Mar 2019, 07:54 PM

नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा पाकिस्तान को अलग-थलग करने की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मांग ठुकराने के बावजूद प्रशासकों की समिति (सीओए) ने गुरुवार को इस मुद्दे पर कायम रहने का फैसला किया. आईसीसी ने पिछले सप्ताह दुबई में अपनी बोर्ड बैठक में बीसीसीआई का आतंकवाद को पनाह देने वाले देशों के साथ संबंध समाप्त करने का आग्रह ठुकरा दिया था. बीसीसीआई ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद इस प्रस्ताव को लाने का फैसला किया था.

ये भी पढ़ें- NZ vs BAN 2nd Test: तेज बारिश की वजह से नहीं हो सका टॉस, पहले दिन का पूरा खेल रद्द

हालांकि ऐसा समझा जा रहा है कि सीओए ने गुरुवार को यहां हुई बैठक में इस पर अड़े रहने का फैसला किया है. सूत्रों के अनुसार, सीओए के सदस्य विनोद राय और डायना इडुल्जी ने जोर देकर कहा कि आईसीसी ने पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित करने के भारत के आग्रह को पूरी तरह से नहीं ठुकराया है. सीओए अब इस मामले को मुंबई में 12 मार्च को आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर के सामने रखेंगे.

ये भी पढ़ें- बैडमिंटन : सायना नेहवाल के बाद किदांबी श्रीकांत भी ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे