logo-image

Koffee With Karan में विवादित टिप्पणी को लेकर BCCI सख्त, पांड्या-राहुल को कारण बताओ नोटिस जारी

बीसीसीआई (BCCI) ने अभी इस मुद्दे को लेकर केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

Updated on: 09 Jan 2019, 02:22 PM

नई दिल्ली:

टेलिविजन के चर्चित शो 'कॉफी विद करन (Koffee With karan)' में ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की ओर से एक के बाद एक कई विवादित और महिलाओं के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणियों के चलते आलोचनाओं में घेरे में आने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) उन्हें बख्शने के मूड में नजर नहीं आ रहा है. केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के इस विवादित इंटरव्यू के बाद बीसीसीआई (BCCI) खिलाड़ियों को लेकर ऐसे टीवी शो में जाने को लेकर बैन लगा सकता है. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) ने अभी इस मुद्दे को लेकर केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

सुप्रीम कोर्ट की ओर से चुनी गई क्रिकेट प्रशासकों की समिति (COA) के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा,' हमने केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए 24 घंटे का समय दिया है कि वो हमें इस बात पर अपना स्पष्टीकरण दें.'

इससे पहले बुधवार की सुबह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ट्विटर का सहारा लेते हुए लोगों से माफी मांगी.

और पढ़ें: Koffee with Karan शो में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर बुरा फंसे हार्दिक पांड्या, मांगी माफी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लिखा, 'कॉफी विद करण (Koffee With karan) शो के दौरान अपनी द्वारा की गई उन बातों के लिए माफी मांगना चाहता हूं जिसने किसी भी रूप से लोगों की भावनाओं को आहत किया है. मैं शो के नेचर के साथ बह गया था. मेरा मकसद किसी की भी भावनाएं आहत करने का नहीं था.'

गौरतलब है कि शो के दौरान केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कुछ ऐसी बातें कीं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाना पड़ा. वहीं शो के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लड़कियों को लेकर कुछ ऐसे अभद्र कमेंट्स किए, जिस पर करण जौहर और केएल राहुल (KL Rahul) हंसते हुए नजर आए, लेकिन फैन्स को यह नागवार गुजरा.

और पढ़ें: Kofee With Karan में बोले के एल राहुल, विराट कोहली को छुट्टी चाहिए, जानेंं किसे बताया बेस्ट कैप्टन

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के इंस्टाग्राम पर महिलाओं को स्टॉक करने, उनके साथ डेट पर जाने पर उनका नाम तक नहीं पूछने जैसी कई चीजों के बारे में बताया था. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शो के दौरान अपनी वर्जनिटी को लेकर भी बात की.