logo-image

बांग्लादेश के बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर प्रशंसक पर हमले का आरोप

बांग्लादेश के बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर प्रथम श्रेणी मैच के दौरान प्रशंसक को मारने का आरोप लगा है।

Updated on: 29 Dec 2017, 12:33 AM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश के बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर प्रथम श्रेणी मैच के दौरान प्रशंसक को मारने का आरोप लगा है। इस संबंध में उन्हें सजा मिल सकती है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, यह प्रकरण पिछले सप्ताह राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के मैच के दूसरे दिन हुआ।

रिपोर्ट के मुताबिक, पारी में ब्रेक के दौरान एक लड़के ने शब्बीर की तरफ देखकर शोर मचाया। शब्बीर ने मैच के बीच में बाहर जाने के लिए अंपायर से इजाजत मांगी जो उन्हें दे दी गई।

इसके बाद वो लड़के को मारने के लिए साइट स्क्रीन के पीछे गए। माना जा रहा है कि लड़का शब्बीर को जानने वाले एक व्यक्ति के साथ आया था। माना जा रहा है कि इस घटना को होते हुए सबसे पहले रिजर्व अंपायर ने देखा, जिसने इसकी शिकायत मैच रैफरी से की।

रैफरी ने फिर बांग्लादेश क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष अकरम खान से इसकी शिकायत की। अकरम ने इसे बोर्ड की अनुशासन समिति को सौंप दिया है।

और पढ़ेंः साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शिखर धवन हुए चोटिल, केएल राहुल ले सकते है जगह

सब्बीर पर लेवल-4 के उल्लंघन के तहत कार्रवाई होगी। अनुशासन समिति के उपाध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा है कि अगर शब्बीर जांच में दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कई मैचों का प्रतिबंध लग सकता है और पांच लाख टका का जुर्माना लग सकता है।

और पढ़ेंः ओलंपिक्स में जीते थे दो गोल्ड मेडल, अब मजदूरी करके परिवार का पेट पाल रहा है ये खिलाड़ी