logo-image

IND vs AUS: ODI सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, मिशेल मार्श बाहर, शामिल हुआ यह खिलाड़ी

टेस्ट सीरीज की तरह ही वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम को ही जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. हालांकि सीरीज के शुरू होने से पहले मेजबान ऑस्ट्रेलिया (Australia) को बड़ा झटका लगा है.

Updated on: 10 Jan 2019, 03:10 PM

नई दिल्ली:

भारत का ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरा अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत और टी-20 मैच में बराबरी के बाद भारतीय टीम शनिवार से शुरू हो रही ODI श्रृंखला में भी जीत दर्ज करना चाहेगी. टेस्ट सीरीज की तरह ही वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम को ही जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. हालांकि सीरीज के शुरू होने से पहले मेजबान ऑस्ट्रेलिया (Australia) को बड़ा झटका लगा है.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के आलराउंडर खिलाड़ी मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) बीमार होने के कारण भारत के खिलाफ पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पायेंगे. मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) के बाहर होने के कारण उनके स्‍थान पर ऑस्ट्रेलिया (Australia) की घरेलू टीम पर्थ स्‍कॉचर्स के बल्‍लेबाज एश्टन टर्नर को टीम में शामिल किया गया है. एश्टन टर्नर भारत के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपना डेब्यू करेंगे.

और पढ़ें: Viral Video: जब आखिरी गेंद पर थी 6 रन की दरकार, बिना बल्ला लगाए हुआ यह चमत्कार 

गौरतलब है कि मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने अपने पेट से जुड़ी बीमारी के कारण पिछले दो दिन अस्पताल में बिताये थे.

कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) भारत के खिलाफ सिडनी में शनिवार को होने वाले पहले वनडे में नहीं खेलेंगे और एडीलेड में 15 जनवरी और मेलबर्न में 18 जनवरी को होने वाले आगामी दो मैचों से पहले उनकी स्थिति का जायजा लिया जायेगा.

और पढ़ें: नहीं काम आया हार्दिक पांड्या का माफीनामा, COA अध्यक्ष विनोद राय ने की बैन करने की मांग 

कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने कहा कि 25 साल के एश्टन टर्नर बिग बैश लीग में अच्छी फार्म में हैं और उन्हें कवर के तौर पर टीम में शामिल किया जायेगा. उन्होंने 2017 में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.