logo-image

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया बड़ा उलटफेर, असगर अफगान से छिनी कप्तानी.. इन खिलाड़ियों को मिला नया पद

एसीबी की ट्विटर अकाउंट पर जारी जानकारी के मुताबिक, गुलबदिन नैब को वनडे, राशिद खान को टी-20 और रहमत शाह को टेस्ट क्रिकेट का कप्तान नियुक्त किया गया है.

Updated on: 05 Apr 2019, 04:09 PM

काबुल:

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने असगर अफगान को राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी से हटा दिया गया है. एसीबी ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी. बोर्ड ने बताया कि असगर को क्रिकेट के तीनों प्रारूप में कप्तान पद से हटा दिया गया है और उनकी जगह नए कप्तान और उपकप्तान बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- मलेशिया ओपन बैडमिंटन: कड़े मुकाबले में हारे किदांबी श्रीकांत, टूर्नामेंट में भारत का सफर खत्म

एसीबी की ट्विटर अकाउंट पर जारी जानकारी के मुताबिक, गुलबदिन नैब को वनडे, राशिद खान को टी-20 और रहमत शाह को टेस्ट क्रिकेट का कप्तान नियुक्त किया गया है. इसके अलावा राशिद को वनडे, शफीकउल्लाह शफीक को टी-20 और हशमतउल्लाह शाहिदी को टेस्ट टीम का उपकप्तान नियुक्त किया गया है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: दिल्ली कैपिटल्स के खराब प्रदर्शन पर कोच रिकी पॉन्टिंग का अजीबो-गरीब बयान, खिलाड़ी नहीं बल्कि इसे ठहराया हार का जिम्मेदार

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 30 मई से शुरू हो रहे क्रिकेट विश्व कप को देखते हुए नैब को वनडे टीम की कमान सौंपी है. वहीं टीम के जबरदस्त स्पिनर राशिद खान को विश्वकप के लिए टीम का उपकप्तान बनाया गया है. बता दें कि राशिद ने इससे पहले चार वनडे मैच में अफगानिस्तान टीम की कप्तानी की है.