logo-image

फिंच की उंगली पर लगी थी मोहम्मद शमी की तूफानी गेंद, कंगारू ने कहा मुझे लगा मेरी उंगली फट जाएगी

कुछ वर्षो पहले श्रीलंका में मेरी यह उंगली टूट गई थी। इसलिए या तो मुझे गेंदों को कैच करना होगा या अपने दस्तानों के बजाय बल्ले से खेलना होगा.

Updated on: 23 Dec 2018, 04:54 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच ने कहा कि भारत के खिलाफ पर्थ टेस्ट के दौरान चोटिल होने के बाद उन्हें लगा कि उनकी उंगली फट जाएगी. फिंच को बल्लेबाजी के दौरान मोहम्मद शमी की गेंद पर दाएं हाथ की उंगली में चोट लगी थी. लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ-साथ तमाम कंगारू फैंस के लिए ये बेहद ही अच्छी खबर है कि फिंच मेलबर्न में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से फिट हैं. मेलबर्न टेस्ट 26 दिसंबर से शुरू होगा. सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर चल रही है.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS 3rd Test: मेलबर्न टेस्ट से पहले बड़ी मुसीबत में पड़ी टीम इंडिया, उधर जमकर पसीना बहाती रही टीम

cricinfo ने फिंच के हवाले से बताया, "चोट लगने के तुरंत बाद मुझे काफी दर्द हुआ. मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरी उंगली फट जाएगी, जो थोड़ा-सा हास्यास्पद भी था. ट्रेनिंग के दौरान स्टार्क की गेंद पर भी मुझे इसी उंगली में चोट लगी थी और फिर शमी की गेंद पर लगी."

ये भी पढ़ें- FIFA Club World Cup 2018: रियल मेड्रिड लगातार चौथी बार बना चैंपियन, अल-एन को 4-1 से हराया

फिंच ने कहा, "कुछ वर्षो पहले श्रीलंका में मेरी यह उंगली टूट गई थी. इसलिए या तो मुझे गेंदों को कैच करना होगा या अपने दस्तानों के बजाय बल्ले से खेलना होगा. पर्थ में दूसरी पारी से पहले मैंने ट्रेनिंग के दौरान बल्लेबजी की और मुझे अच्छा महसूस हो रहा था. कैच करना एक अलग चीज है, मैं ट्रेनिंग के दौरान हमेशा अपनी उंगलियों पर टेप लगाता हूं. लेकिन इस बार थोड़े अधिक पैड लगाए गए हैं. मैं समझता हूं कि मेलबर्न टेस्ट से पहले यह कट जाएगा."