logo-image

छत्‍तीसगढ़ पुलिस के एक कांस्‍टेबल ने किया ऐसा काम कि आप भी हो जाएंगे शर्मसार

मां को लगता था कि पिता अपनी बेटी से बहुत प्‍यार करता है. कांस्टेबल के ड्यूटी पर जाने के बाद बच्ची डर और तकलीफ से रोती थी

Updated on: 03 Apr 2019, 07:39 PM

रायपुर:

छत्‍तीसगढ़ के सारंगढ़ से एक शर्मनाक खबर आ रही है. थाने में तैनात एक कांस्टेबल अपनी ही 6 साल की बेटी से दुराचार करता था. कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को बच्ची से दुष्कर्म मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कई दिनों से बच्ची से रेप कर रहा था. तीन दिन पहले जब बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो मां को पता चला. इसके बाद उसने मामला दर्ज कराया. पुलिस ने बच्‍ची का मेडिकल कराया तो उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो हुई.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश : सूबेदार का VIDEO VIRAL, एसएसपी ने भेजा छुट्टी पर

वासना की आग में अंधा यह कांस्‍टेबल ड्यूटी के दौरान भी घर पहुंच जाता था और बच्‍ची के साथ ज्‍यादा समय बिताता था. मां को लगता था कि पिता अपनी बेटी से बहुत प्‍यार करता है. कांस्टेबल के ड्यूटी पर जाने के बाद बच्ची डर और तकलीफ से रोती थी, लेकिन मां का ध्यान कभी इसपर नहीं गया. पहले तो मां ने इस पर ध्‍यान नहीं दिया लेकिन तीन दिन पहले ज्यादा रोने लगी तो संदेह हुआ. उसे दुष्कर्म का पता चल गया. मां ने हिम्‍मत करके थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के 24 घंटे के अंदर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश : इंदौर में ट्रैफिक पुलिस ने निकाली कांग्रेसी युवक की हेकड़ी

बताते हैं आरोपी नशे में पत्नी के साथ आए-दिन मारपीट भी करता था. इन घटनाओं से परेशान होकर पत्नी ने महिला पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी, जिसके बाद उसकी काउंसिलिंग करने के बाद समझाइश देकर भेज दिया गया था. फिर भी आरोपी नहीं सुधरा. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.