logo-image

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की गोली मारकर हत्या की

नक्सलियों ने एक बार फिर खूनी खेल खेला है. नक्सलियों ने एक ग्रामीण पर मुखबिरी का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या कर दी. घटना छोटे बेठिया थाना क्षेत्र के रेंगावाही गांव की है.

Updated on: 08 May 2019, 06:05 PM

highlights

  • मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने मारी गोली
  • तीन दिन बाद परिजनों को मिली लाश
  • नक्सलियों ने कहा था कि बात करके छोड़ देंगे

नई दिल्ली:

नक्सलियों ने एक बार फिर खूनी खेल खेला है. नक्सलियों ने एक ग्रामीण पर मुखबिरी का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या कर दी. घटना छोटे बेठिया थाना क्षेत्र के रेंगावाही गांव की है. जहां शनिवार की रात ग्रामीण सान्तु गोटा अपने परिवार के साथ खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहा था. तभी दो दर्जन से ज्यादा हथियारबंद नक्सली उसके घर पर पहुंच गए. उन्होंने सान्तु गोटा को बुलाया और जंगल की तरफ ले गए.

जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो नक्सलियों ने कहा कि वह बातचीत करके छोड़ देंगे. लेकिन तभी से वह गायब हो गया. बुधवार को तीन दिन बाद ग्रामीण का शव रेंगावाही गांव के सड़क किनारे मिला. मृतक के शव पर डंडे के निशान पाए गए हैं. उसके सीने के बीचो-बीच में नक्सलियों ने गोली मारी है. मृतक के बारे में जानकारी मिलते ही घर में मातम छा गया.

जिसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी नजदीकी पुलिस थाने में दी. मृतक के शव को पखांजुर हॉस्पिटल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्चिंग बढ़ा दी है. गौरतलब है कि इलाके में लगातार नक्सलियों का आतंक जारी है.