logo-image

Vivo Z1 Pro भारत में हुआ लॉन्च, क्या है खासियत, जानें यहां

चीन की स्मार्टफोन निमार्ता वीवो (Vivo) ने दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro को लॉन्च कर दिया है. भारत में जेड सीरीज के तहत लॉन्च होने वाला यह पहला फोन होगा.

Updated on: 03 Jul 2019, 01:43 PM

नई दिल्ली:

चीन की स्मार्टफोन निमार्ता वीवो (Vivo) ने दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro को लॉन्च कर दिया है. भारत में जेड सीरीज के तहत लॉन्च होने वाला यह पहला फोन होगा. इस फोन के ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिक्री के उपलब्ध रहने की संभावना जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: टेक्नो भारत में 10 जुलाई को लांच करेगा Phantom Smartphone, कीमत सिर्फ इतने से शुरू

15 हजार रुपये से 20 हजार रुपये के बीच है कीमत
अनुमान के मुताबिक कंपनी के इस फोन की कीमत 15 हजार रुपये से 20 हजार रुपये के बीच रखी गई है. माना जा रहा है कि Vivo Z1 Pro को चीन में लॉन्च होने वाले Vivo Z5x के तर्ज पर ही बनाया गया है. जानकारों का अनुमान है कि Vivo Z1 Pro की कीमत Vivo Z5x के आस-पास रहने की संभावना है. 4GB+64GB फोन का दाम 14,990 रुपये के करीब है. जानकारों का कहना है कि 6GB+64GB, 6GB+128GB स्मार्टफोन की कीमत क्रमशः 16,990 रुपये और 17,990 रुपये रखी गई है.

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर समय बिताना के ये है फायदें, शोध में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

ये हैं स्पेसिफिकेशन
Vivo Z1 Pro में 10nm प्रॉसेस पर बना Qualcomm Snapdragon 712 प्रोसेसर होगा. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें 5 हजार mAh की बैटरी है जिससे आप काफी देर तक बात कर सकते हैं. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. यह फोन तीन कलर में उपलब्ध होगा.