logo-image

Reliance Jio के 999 रुपये के प्लान में मिलेगा बंपर इंटरनेट डेटा, Work From Home के लिए बेहतरीन प्लान

घर से काम करने वालों (Work From Home) के लिए रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 999 रुपये के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3 GB इंटरनेट डेटा मिलेगा.

Updated on: 15 May 2020, 12:16 PM

नई दिल्ली:

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने मौजूदा ग्राहकों को एक नए बेहतरीन प्लान की पेशकश की है. जियो ने नए प्लान के तहत वर्क फ्रॉम होम तिमाही प्लान की घोषणा की है. यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही अन्य कई सुविधाएं भी मिलेंगे. कंपनी का यह प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए है. घर से काम करने वालों (Work From Home) के लिए 999 रुपये के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3 GB इंटरनेट डेटा मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Good News : कोरोना से निपटने के लिए विश्व बैंक ने भारत को एक अरब डॉलर की सहायता को मंजूरी दी

रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा
मोबाइल उपभोक्ता इस प्लान के जरिए इंटरनेट खत्म होने की चिंता किए बगैर घर पर ऑफिस का काम कर सकते हैं. 999 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. प्लान में यूजर्स को रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा मिलेगा. जियो के इस नए प्लान में Jio से Jio और लैंडलाइन पर मुफ्त और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दी जा रही है. साथ ही Jio से अन्य मोबाइल नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3,000 मिनट दिए जाएंगे. यूजर्स को रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलेगी. यूजर्स को 64kbps की स्पीड के साथ रोजाना 3GB डेटा मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Coronavirus (Covid-19): राहत पैकेज से दूर होगा नकदी का संकट और कपड़ा उद्योग को होगा फायदा

बता दें कि लॉकडाउन के बाद से हाई-स्पीड डेटा की आवश्यकता बढ़ गई है और कई लोगों ने घर से काम करना शुरू कर दिया है. यही वजह है कि ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए जियो ने Jio इस नए तिमाही वर्क फ्रॉम होम प्लान को लॉन्च किया है. बता दें कि जियो ने कुछ समय पहले ही 2,399 रुपये की कीमत का वर्क फ्रॉम होम प्लान लॉन्च किया था. उस प्लान में रोजाना 2GB इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है. वहीं उससे पहले 2,121 रुपये वाला वर्क फ्रॉम प्लान भी कंपनी पेश कर चुकी है. 2,121 रुपये के प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1.5GB इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिन की है.