logo-image

Jio ग्राहकों को मुकेश अंबानी ने दिया New Year offer, जितने का रीचार्ज.. उतने पैसे वापस

399 रुपये के रिचार्ज पर मिलने वाला 100 प्रतिशत कैशबैक का इस्तेमाल आप रिलायंस रीटेल की इ-कॉमर्स शॉपिंग कंपनी Ajio के लिए ही कर सकेंगे.

Updated on: 01 Jan 2019, 03:36 PM

नई दिल्ली:

नया साल आते ही मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए Jio Happy New Year offer लेकर आई है. कंपनी का ये ऑफर पिछले साल के ऑफर की तरह ही है, जिसके तहत Jio Users को रिचार्ज करने पर 100 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है. हालांकि ये ऑफर केवल 399 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर ही मान्य होगा.

बता दें कि 399 रुपये के रिचार्ज पर मिलने वाला 100 प्रतिशत कैशबैक का इस्तेमाल आप रिलायंस रीटेल की इ-कॉमर्स शॉपिंग कंपनी Ajio के लिए ही कर सकेंगे. पिछले साल Jio ने अपने ग्राहकों को 50 वाउचर्स दिए थे, जिसे MyJio ऐप पर उपयोग किया जा सकता था. लेकिन इस बार आप इसका फायदा केवल Ajio पर ही ले सकेंगे.

कंपनी का ये ऑफर उस समय पर आया है, जब कुछ ही दिन पहले जियो ने अपने उपभोक्ताओं के Jio Celebrations Pack की वैलिडिटी बढ़ाई थी. इस ऑफर में कंपनी ग्राहकों को पांच दिनों के लिए 2 GB एक्स्ट्रा डेटा दे रही है, जिसकी वैधता 31 जनवरी 2019 तक रहेगी. ये ऑफर Jio के नए और पुराने सभी यूजर्स के लिए है.