News Nation Logo
Banner

Reliance Jio GigaFiber: सिर्फ 600 रुपये में टीवी, इंटरनेट और फोन का मजा

रिलायंस जियो गीगाफाइबर (Reliance Jio GigaFiber) की सुविधा फिलहाल देश के चुनिंदा शहरों में ग्राहकों को मिल रही है. ग्राहक रिलायंस जियो गीगाफाइबर के स्मार्ट होम नेटवर्क के जरिए 40 डिवाइस को जोड़ सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 24 Apr 2019, 10:25:54 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) हर महीने 600 रुपये में ग्राहकों को ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और टीवी का कॉम्बो सर्विस देने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काफी समय से गीगाफाइबर (GigaFiber) की टेस्टिंग कर रही Reliance Jio बहुत जल्द ही ग्राहकों के लिए इसे लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढ़ें: टाटा समूह इस कंपनी को जा रहा है खरीदने, जानकर चौंक जाएंगे

40 डिवाइस तक हो सकते हैं कनेक्ट
रिलायंस जियो गीगाफाइबर (Reliance Jio GigaFiber) की सुविधा फिलहाल देश के चुनिंदा शहरों में ग्राहकों को मिल रही है. गीगाफाइबर का फायदा मुंबई, दिल्ली-एसीआर, अहमदाबाद, जामनगर, सूरत और वडोदरा में ग्राहकों को मिल रहा है. कंपनी जल्द ही इसे देश के अन्य हिस्सों में लॉन्च करने जा रही है. उपभोक्ता 600 रुपये के प्लान के अलावा 1,000 रुपये के अतिरिक्त खर्च में कुछ और सर्विसेज का लाभ उठा सकते हैं. ग्राहक रिलायंस जियो गीगाफाइबर के स्मार्ट होम नेटवर्क के जरिए 40 डिवाइस को जो़ड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सोना (Gold) में करना चाहते हैं निवेश, हम बताएंगे आपको बेहतरीन तरीके

4,500 रुपये डिपॉजिट कर ले सकेंगे कनेक्शन
रिलायंस जियो दिल्ली और मुंबई में गीगाफाइबर की पायलट टेस्टिंग कर रहा है. टेस्टिंग के दौरान कंपनी 4,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट कर 100GB डाटा 100 Mbps स्पीड दे रही है. जियो गीगाफाइबर के तहत टेलीफोन और टीवी सर्विस उपलब्ध कराने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गीगाफाइबर की शुरूआत 3 महीने के अंदर होने की उम्मीद है. व्यवसायिक लॉन्चिंग के बाद ग्राहकों को ब्रॉडबैंड, टेलिफोन और टीवी की सुविधा 1 साल तक मुफ्त में मिलने की संभावना है. ग्राहकों को लैंडलाइन के जरिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. गीगाफाइबर के जलिए मिलने वाली इंटरनेट स्पीड से सीसीटीवी फुटेज के साथ अन्य आंकड़ों को भी क्लाउड पर स्टोर किया जा सकेगा.

यह भी पढ़ें: ग्राहकों के लिए खुशखबरी, SpiceJet मुंबई, दिल्ली के लिए 28 नई उड़ानें शुरू करेगी

First Published : 24 Apr 2019, 10:25:05 AM

For all the Latest Business News, Telecom News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो