News Nation Logo
Banner

Coronavirus Lockdown: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, मिलेगा दोगुना इंटरनेट डेटा

Coronavirus Lockdown: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने फाइबर टू होम ब्रॉडबैंड सेवा (Broadband) के कस्टमर्स के लिए दोगुना डेटा (Double Data) देने की घोषणा की है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 30 Mar 2020, 08:37:23 AM
Reliance Jio

रिलायंस जियो (Reliance Jio) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Coronavirus Lockdown: देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन है. मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों के लिए घर से काम (Work From Home) की सुविधा दे रखी है. ऐसे में लोगों को इंटरनेट डेटा (Internet Data) की जरूरत बढ़ गई है. ऐसे में रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर देने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: आज सोना-चांदी खरीदें या बेचें, MCX पर कैसी रहेगी चाल, जानिए एक्सपर्ट्स का नजरिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Jio) ने अपने फाइबर टू होम ब्रॉडबैंड सेवा (Broadband) के कस्टमर्स के लिए दोगुना डेटा (Double Data) देने की घोषणा की है. जियो ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए नई स्कीम की जानकारी साझा की है. ट्वविटर पर कंपनी ने संदेश लिखा है कि 'आपको दुनिया से जोड़े रखने के रास्ते में कुछ नहीं आना चाहिए'.

यह भी पढ़ें: Petrol Rate Today: पेट्रोल-डीजल में कोई बदलाव नहीं, कच्चे तेल में आई भारी गिरावट

जियो ने पेश किया था वर्क फ्रॉम होम पैक

रिलायंस जियो ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि यह ऑफर सभी मौजूदा रिचार्ज के ऊपर उपलब्ध होगा. कंपनी के जियो फाइबर के ग्राहक माय जियो (MyJio) पर जाकर माय वाउचर (My Vouchers) सेक्शन से इस वाउचर्स को रिडीम कर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले भी जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 'वर्क फ्रॉम होम पैक' पेश किया था. इस पैक के जरिए ग्राहकों को 251 रुपये में 51 दिन की वैलिडिटी वाला रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा.

First Published : 30 Mar 2020, 08:37:23 AM

For all the Latest Business News, Telecom News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×