News Nation Logo
Banner

रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सभी सेवाएं हिंदी में भी होंगी, मुकेश अंबानी का बड़ा बयान

Magnificent MP 2019: इंदौर में शुक्रवार को आयोजित मैग्नीफिसेंट एमपी में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) आज अपनी कंपनी के बोर्ड की बैठक होने के कारण नहीं पहुंच सके.

By : Dhirendra Kumar | Updated on: 18 Oct 2019, 02:59:08 PM
मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) (Photo Credit: फाइल फोटो)

इंदौर:

Magnificent MP 2019: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कहा है कि जियो की सभी सेवाएं हिंदी में भी उपलब्ध होंगी. इंदौर में शुक्रवार को आयोजित मैग्नीफिसेंट एमपी में मुकेश अंबानी आज अपनी कंपनी के बोर्ड की बैठक होने के कारण नहीं पहुंच सके. उन्होंने अपने वीडियो संदेश में कहा कि मध्य प्रदेश न केवल भारत के मध्य में विराजमान है, लेकिन भारत के मन में भी विराजमान है, मध्य प्रदेश महान है और सच कहूं तो मध्यप्रदेश मेरा भी है.

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज बनी 9 लाख करोड़ की कंपनी, पहली बार किसी कंपनी ने बनाया ये रिकॉर्ड

अंबानी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना की
राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यशैली की सराहना करते हुए अंबानी ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से इस आयोजन में हिस्सा लेना चाहता था, मगर बोर्ड की बैठक होने के कारण फिजिकली तौर पर उपस्थित नहीं हो सका. पिछले दिनों मुंबई में मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात हुई थी, जिसमें मैं उनके मध्य प्रदेश में बदलाव (ट्रांसफॉर्म) लाने के विजन और डिटर्मिनेशन से काफी प्रभावित हुआ. अंबानी ने इस मौके पर ऐलान किया. मुझे यह बताते हुए खुशी होती है कि जियो की सभी सेवाएं हिंदी में भी उपलब्ध होंगी.

यह भी पढ़ें: कबाड़ी को ना बेचें पुरानी फ्रिज और AC, मोदी सरकार मोटे दाम पर खरीदेगी आपके घर का कबाड़

इससे पहले 'मैग्नीफिसेंट मध्य प्रदेश' का शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उद्योगपतियों के साथ मिलकर दीप प्रज्जवलित कर उद्घाटन किया. मैग्नीफिसेंट एमपी के लिए ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर को भव्य व आकर्षक रूप दिया गया है. इस आयोजन में देश और दुनिया के 900 उद्योगों के प्रतिनिधि हिस्सा ले रहे हैं. इस मौके पर एक लाख करोड़ तक के करार होने की संभावना जताई जा रही है. इससे दो लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा. उद्घाटन के मौके पर रंगारग कार्यक्रम भी हुए.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today 18th Oct 2019: MCX पर सोने-चांदी में आज तेजी के संकेत, जानकार जता रहे हैं संभावना

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, इस आयोजन में दिन भर विभिन्न सत्र चलेंगे, जिनमें देश के नामचीन उद्योगपति अपने अनुभवों को साझा करने वाले हैं. साथ ही राज्य सरकार की ओर से निवेश के लिए दी जाने वाली सुविधाओं से भी उन्हें अवगत कराया जाएगा. इस मौके पर करार भी होंगे। कई देशों ने भी निवेश के प्रस्ताव दिए हैं.

First Published : 18 Oct 2019, 02:59:08 PM

For all the Latest Business News, Telecom News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×