News Nation Logo

JIo TRUE 5G: इस राज्य में अब घर 5 जी सर्विस का सरोकार, मुफ्त में मिलेगी सुविधा

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 25 Nov 2022, 03:10:57 PM
JIo TRUE 5G

JIo TRUE 5G (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

JIo TRUE 5G: देश में इन दिनों गुजरात राज्य का नाम सुर्खियों में बना हुआ है. क्यों कि गुजरात में चुनाव होने जा रहे हैं. वहीं चुनाव से पहले ही देश के इस राज्य को 5जी सेवाओं का तोहफा भी मिल चुका है. जी हां, रिलायंस जिओ ट्रू अब गुजरात के हर जिले के हेडक्वाटर को इंटरनेट की फास्टेस्ट सर्विस मुहैया करवा रही है. इसी के साथ गुजरात देश का पहला राज्य बन चुका है जहां रिलायंस जिओ की सर्विस 100 प्रतिशत रूप से शुरू हो चुकी हैं. जानकारी हो कि देश में 5 जी सेवाओं को 1 अक्टूबर को ही लॉन्च किया जा चुका है.

बिना एक्स्ट्रा चार्ज के अब जिओ का हर यूजर उठाएगा फायदा

दरअसल गुजरात में रिलायंस ने नई 5 जी सेवाओं को सभी 33 जिलों के हेडक्वाटर्स के लिए उपलब्ध करवा दिया है. जिसका मतलब है कि हर जिओ यूजर फास्टेस्ट इंटरनेट सर्विस का फायदा उठा सकेगा. रिलायंस की ओर से फास्टेस्ट इंटरनेट सेवा का इस्तेमाल करने के लिए हर जिओ यूजर को वेलकम ऑफर भेजा जाएगा. खास बात ये कि नई इंटरनेट सेवा का इस्तेमाल करने के लिए कंपनी अपने ग्राहकों से किसी तरह का एक्सट्रा शुल्क भी चार्ज नहीं कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः Twitter: एलन मस्क ने Suspended Accounts के लिए किया नया ऐलान, जारी हुए पोल रिजल्ट

1 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डाटा का मिलेगा सब को लाभ

जिओ के खास ऑफर में यूजर को वेलकम ऑफर के तहत 1 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डाटा मिलेगा. जिओ ट्रू 5 जी सेवा को गुजरात के हर जिले में लॉन्च करने के साथ ही रिलायंस फाउंडेशन और जिओ साथ मिल कर एजुकेशन फॉर आल के तहत राज्य के 100 स्कूलों को डिजिटल करने की पहल करेंगे. जिसके बाद दूसरे क्षेत्रों को भी इसमें शामिल किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Petrol Diesel: पेट्रोल- डीजल की कीमतों में कितना हुआ आज बदलाव, यहां जानें लेटेस्ट अपडेट

First Published : 25 Nov 2022, 03:10:57 PM

For all the Latest Business News, Telecom News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.