logo-image

Jio New Year Offer: रिलायंस जियो के इस प्लान में मिल रही है अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

Jio New Year Offer: रिलायंस जियो को यह ऑफर स्मार्टफोन और जियो फोन यूजर्स दोनों के लिए है. सीमित अवधि वाले इस ऑफर की शुरुआत 24 दिसंबर से हो रही है.

Updated on: 24 Dec 2019, 10:14 AM

नई दिल्ली:

Jio New Year Offer: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने नए साल में ग्राहकों को बेहतरीन तोहफा देते हुए '2020 हैप्पी न्यू ईयर ऑफर' लॉन्च किया है. जियो को यह ऑफर स्मार्टफोन और जियो फोन यूजर्स दोनों के लिए है. सीमित अवधि वाले इस ऑफर की शुरुआत 24 दिसंबर से हो रही है. जियो के स्मार्टफोन ग्राहकों को 2020 रुपये देने पर सालाना अनलिमिटेड सेवाएं मिलेंगी. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा. इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन और जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है.

यह भी पढ़ें: Rupee Open Today: कच्चे तेल में मजबूती से रुपया लुढ़का, आज 4 पैसे गिरकर खुला भाव

2,020 रुपये के प्लान पर ग्राहक को मिलेगा जियो फोन
वहीं अगर कोई व्यक्ति जियो को फोन खरीदना चाहते हैं तो यह ऑफर आपके लिए काफी फायदेमंद है. जियो फोन के ग्राहकों के लिए भी 2020 रुपये वाला ऑफर है. इसके तहत 2,020 रुपये देने पर ग्राहक को एक जियो फोन और 12 महीने तक अनलिमिटेड सेवाएं मिलेंगी. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 0.5 जीबी डेटा मिलेगा. इसके साथ ही जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today 24 Dec: इंट्राडे में सोने-चांदी में तेजी की संभावना जता रहे हैं एक्सपर्ट

ग्राहकों के लिए लिमिटेड टाइम ऑफर
गौरतलब है कि रिलायंस जियो का यह ऑफर सीमित अवधि के लिए आया है. ग्राहक 24 दिसंबर से इस प्लान का फायदा उठा सकेंगे. हालांकि रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इस प्लान में भी ग्राहकों को दूसरे नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी. बता दें कि रिलायंस जियो से जियो के किसी भी नंबर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है, जबकि दूसरे ऑपरेटर्स के नंबर पर कॉल करने के लिए चार्ज लगता है.