News Nation Logo

Jio 5G की नाथद्वारा से आधिकारिक शुरुआत, आकाश अंबानी ने कही ये बात

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 22 Oct 2022, 01:42:28 PM
Akash Ambani launches Jio 5G services in Nathdwara

Akash Ambani launches Jio 5G services in Nathdwara (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • राजस्थान से 5जी सेवाओं की शुरुआत
  • जियो ने नाथद्वारा से शुरू की अपनी सेवा
  • जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने शुरू की सेवा

राजसमंद, राजस्थान:  

Akash Ambani launches Jio 5G services in Nathdwara: रिलायंस ने अपनी 5जी सेवाओं की आधिकारिक शुरुआत कर दी है. रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने राजस्थान के राजसमंद में इसकी शुरुआत की. आकाश अंबानी ने नाथद्वारा में आयोजित कार्यक्रम में इसकी शुरुआत करते हुए कहा कि 5जी तकनीकी आज की जरूरत है. हम पूरे देश में 5जी की सेवाएं सबसे पहले पहुंचाएंगे. आकाश अंबानी ने श्रीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. उन्हें इसी साल 28 जून को जियो का चेयरमैन बनाया गया था.

रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी (Reliance Jio chairman Akash Ambani) ने कहा कि श्रीनाथ जी के आशीर्वाद से हम जियो ट्रू 5जी सर्विस, 5जी पॉवर वाई-फाई सर्विस की शुरुआत नाथद्वारा में कर रहे हैं. आज हम तरफ 5जी का ही जमाना आ रहा है. हम भारत के हर कोने में 5जी सेवाएं पहुंचाने को प्रतिबद्ध हैं. यही वजह है कि हम देश के कोने में 5जी सेवाओं को तेजी से पहुंचाने के क्रम में लगे हुए हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 1 अक्टूबर से 5जी सेवाओं की लॉन्चिंग की थी. इस मौके पर देश के सभी दिग्गज मौजूद थे. वहीं, पिछले माह नाथद्वारा पहुंचे मुकेश अंबानी ने कहा था कि जियो अगर अपनी सेवाएं कहीं से शुरू करेगी, तो वो नाथद्वारा ही है. गौरतलब है कि जियो की शुरुआत साल 2014 में मुकेश अंबानी ने की थी. तब भी मुकेश अंबानी नाथद्वारा मंदिर पहुंचे थे. 

First Published : 22 Oct 2022, 01:31:42 PM

For all the Latest Business News, Telecom News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.