News Nation Logo
Banner

BSNL कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 23 अक्‍टूबर तक मिल जाएगी सैलरी, हड़ताल स्‍थगित

BSNL के ऑप अफसरों ने कमर्चारी नेताओं से वादा किया है कि 23 अक्टूबर तक कर्मचारियों को सितंबर माह की सैलरी मिल जाएगी. अफसरों का कहना है कि कंपनी के रिवाइवल प्लान पर काम चल रहा है और सरकार कंपनी को लेकर कई सकारात्मक कदम उठाने जा रही है.

By : Sunil Mishra | Updated on: 19 Oct 2019, 07:58:47 AM
23 अक्‍टूबर तक मिल जाएगी BSNL कर्मचारियों को सैलरी, हड़ताल स्‍थगित

23 अक्‍टूबर तक मिल जाएगी BSNL कर्मचारियों को सैलरी, हड़ताल स्‍थगित (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्‍ली:

भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) के कर्मचारी यूनियन ने हड़ताल के फैसले को टाल दिया है. कंपनी के टॉप अफसरों से बातचीत के बाद कर्मचारियों ने हड़ताल स्‍थगित की है. बताया जा रहा है कि अफसरों ने कमर्चारी नेताओं से वादा किया है कि 23 अक्टूबर तक कर्मचारियों को सितंबर माह की सैलरी मिल जाएगी. ऑल यूनियन एंड एसोसिएशन ऑफ बीएसएनएल (AUAB) ने आज इस सरकारी कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक पीके पुरवर, निदेशक HR अ​रविंद वडनेरकर और अन्य से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें : एफबीआई के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल

मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि सीएमडी ने कहा है कि BSNL कर्मचारियों को 23 अक्टूबर तक सितंबर माह की सैलरी दे दी जाएगी. उनका यह भी कहना है कि कंपनी के रिवाइवल प्लान पर काम चल रहा है और सरकार कंपनी को लेकर कई सकारात्मक कदम उठाने जा रही है. यूनियन की ओर से कहा गया है कि 30 अक्टूबर को होने वाली बैठक के बाद आगे का कदम उठाया जाएगा.

BSNL कर्मचारी यूनियन ने अभी तक सितंबर माह की सैलरी न मिलने से नाराज होकर शुक्रवार को एक दिन के हड़ताल का आह्वान किया था. कंपनी पॉलिसी के मुताबिक, BSNL कर्मचारियों को हर माह के अंतिम कार्यदिवस को सैलरी क्रेडिट की जाती है. कंपनी ने पहली बार ​इस साल फरवरी माह में कर्मचारियों को सैलरी देने में देरी की थी.

यह भी पढ़ें : भारतीय कप्‍तान विराट कोहली एक बार फिर नंबर वन बनने की ओर, जानें कितनी है दूरी

बीएसएनएल के टॉप अफसरों के साथ हुई बैठक में नेशनल यूनियन ऑफ बीएसएनएल वर्कस और द SC/ST एम्प्लॉई वेलफेयर एसोसिाएशन ऑफ बीएसएनएल (SEWA BSNL), संचार निगम एक्जीक्यूटीव्स एसोसिएशन (SNEA), नेशनल फेडरेशन ऑफ टेलिकॉम एम्प्लॉई (NFTE), द ऑल इंडिया भारत संचार निगम लिमिटेड एक्जीक्युटिव्स एसोसिएशन (AIBSNLEA), BSNL कर्मचारी यूनियन (BSNLEU) शामिल रहे.

First Published : 19 Oct 2019, 07:55:14 AM

For all the Latest Business News, Telecom News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BSNL Salary Strike
×