News Nation Logo
Banner

Airtel ने Reliance Jio को टक्‍कर देने के लिए लांच किया 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान, जानें फायदे

रिलायंस जियो ने हाल ही में कुछ नए पोस्टपेड प्लान्स की घोषणा की थी. अब एयरटेल ने रिलायंस जियो से मुकाबला करने के लिए 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को फिर से लांच किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 08 Oct 2020, 04:13:56 PM
jio vs airtel

Jio को टक्‍कर देने के लिए Airtel लाया 399 रुपये वाला पोस्‍टपेड प्‍लान (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में कुछ नए पोस्टपेड प्लान्स (Postpaid Plans) की घोषणा की थी. अब एयरटेल (Airtel) ने रिलायंस जियो से मुकाबला करने के लिए 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को फिर से लांच किया है. पहले से चुनिंदा टेलीकॉम सर्किलों में उपलब्ध इस प्‍लान को एयरटेल ने पूरे देश में लांच किया है. एयरटेल के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 40GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) और रोज 100SMS भेजने की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, एक साल के लिए विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन और शॉ एकेडमी का सब्सक्रिप्शन भी एयरटेल की ओर से दिया जा रहा है. साथ ही ग्राहकों को फ्री हेलो ट्यून्स और FASTag ट्रांजैक्शन्स पर कैशबैक भी दिया जाएगा.

दूसरी ओर, रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले प्लान की बात करें तो अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड SMS और 75GB डेटा के अलावा 200GB तक डेटा रोलओवर की भी सुविधा दी गई है. रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार VIP, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को दिया जा रहा है.

रिलायंस जियो की ओर से 250 रुपये प्रति कनेक्शन के हिसाब से 'फैमिली प्लान' का भी ऑफर दिया जा रहा है. साथ ही वाई-फाई कॉलिंग, इन-फ्लाइट कॉलिंग और 50 पैसे प्रति मिनट की दर से इंटरनेशनल कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है.

First Published : 08 Oct 2020, 03:52:06 PM

For all the Latest Business News, Telecom News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो