logo-image

इन स्पेशल नोटों से होगी लाखों की कमाई, जल्दी से चेक करें कहीं आपके पास तो नहीं?

Unique Note With 786 Number: इस रिपोर्ट में आपको स्पेशल नोट से कमाई के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं. माना जा रहा है कि अलग- अलग धर्मों में 786 स्पेशल नंबर का अलग महत्व है.

Updated on: 01 Jun 2022, 03:32 PM

highlights

  • 786 स्पेशल नंबर के नोट से कमाई कर सकते हैं
  • पुराने कॉइन रखने के शौकीन हैं तो भी बेच सकते हैं

नई दिल्ली:

Unique Note With 786 Number: इन दिनों स्पेशल नोट मोटी कमाई का जरिया बने हुए हैं. स्पेशल नोट से लाखों रुपये की कमाई हो सकती है. अगर आप भी स्पेशल नोट कोइन रखने के शौकीन हैं तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए. इस रिपोर्ट में आपको स्पेशल नोट से कमाई के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं. माना जा रहा है कि अलग- अलग धर्मों में 786 स्पेशल नंबर का अलग महत्व है. यही वजह है कि 786 को स्पेशल नंबर मान कर इसे खरीदने के लिए बहुत से लोग आगे आ रहे हैं. 

786 नंबर है यूनीक
पुराने नोट को रखने वालों के पास अगर 786 नंबर वाले 1, 5,10, 20, 50, 100 या 2000 रुपये का नोट है तो समझ लीजिए इनकी लॉटरी निकल पड़ी. क्यों कि  786 नंबर वाले नोटों की बाजार में अच्छी कीमत मिल रही है. वहीं अगर पुराने सिक्कों को रखने के शौकीन हैं तो भी आप अच्छी कमाई कर सकते हैं. इसके लिए बहुत सी ऑनलाइन वेबसाइट हैं जो आपके इन सिक्कों की खरीददारी का प्लेटफॉर्म बन सकती हैं. पुराने स्पेशल नोट और कॉइन के लिए इंडिया मार्ट, ई-बे (Ebay Website), क्विकर जैसी साइट्स पर इन सिक्कों को बेच सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः खुशखबरीः सोने- चांदी के भाव में जबरदस्त गिरावट, 24 कैरेट गोल्ड आज 50,702 रुपये में

ऐसे बेचें अपना स्पेशल नोट
स्पेशल नोट को बेचने के लिए सबसे पहले www.ebay.com पर जाना होगा.
होम पेज खुलने पर Seller के रूप में खुद को रजिस्टर करना होगा.
इसके बाद स्पेशल नोट की एक साफ तस्वीर अपलोड करनी होगी.
इसके बाद उन लोगों को देख पाएंगे जो नोट को खरीदने के इच्छुक होंगे.
जो लोग आपके स्पेशल नोट को खरीदने के इच्छुक होंगे, वे आपसे कॉन्टेक्ट करेंगे.