News Nation Logo

BREAKING

Banner

SBI का ऐसा क्रेडिट कार्ड जो 4 साल तक है बिल्कुल फ्री, खूबियां जानकर रह जाएंगे हैरान

SBI Credit Card: SBI Card Unnati में हर 100 रुपये के खर्च पर 1 रिवार्ड प्वाइंट ग्राहकों को मिलेगा. पांचवे साल से ग्राहकों को 499 रुपये का सालाना चार्ज देना पड़ेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 01 May 2019, 10:25:07 AM
एसबीआई कार्ड उन्नति (फाइल फोटो)

एसबीआई कार्ड उन्नति (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

sbi credit card: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने ग्राहकों के लिए नया क्रेडिट कार्ड (Credit Card) पेश किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह कार्ड 4 साल तक बिल्कुल मुफ्त है. इस कार्ड पर 4 साल तक कोई सालाना चार्ज नहीं लगता है. SBI Card Unnati में कई अच्छे ऑफर्स की भरमार है. इसके अलावा यह आपको काफी सुविधाएं भी देता है.

यह भी पढ़ें: आज से लागू होने जा रहा है SBI का ये नियम, 42 करोड़ ग्राहकों पर पड़ेगा असर

4 साल तक सालाना चार्ज से मुक्ति - free for the first 4 years
स्टेट बैंक (SBI) की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक SBI Card Unnati (एसबीआई कार्ड उन्नति) के लिए शुरुआती 4 साल तक कोई भी सालाना चार्ज नहीं देना होगा. यानि 4 साल तक यह पूरी तरह से फ्री होगा. पांचवे साल से ग्राहकों को 499 रुपये का सालाना चार्ज देना पड़ेगा. बता दें कि क्रेडिट कार्ड पर लगने वाला सालाना चार्ज वार्षिक रखरखाव के तौर पर ग्राहकों से वसूला जाता है.

यह भी पढ़ें: दिवालिया मामलों पर नजर रखने के लिए SBI की ये है खास योजना

हर 100 रुपये के खर्च पर 1 रिवार्ड प्वाइंट - Get 1 reward point per 100 rupees spent
एसबीआई कार्ड उन्नति में हर 100 रुपये के खर्च पर 1 रिवार्ड प्वाइंट ग्राहकों को मिलेगा. हालांकि कैश एडवांस, बैलेंस ट्रांसफर, इनकैश और फ्लेक्सीपे (Flexipay) पर आपको रिवार्ड प्वाइंट नहीं मिलेगा. रिवार्ड प्वाइंट का इस्तेमाल बैंक रिवार्ड कैटलॉग पर मौजूद प्रोडक्ट्स की खरीदारी के लिए कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: इस बैंक के ग्राहकों को मिलती है एटीएम से अनलिमिटेड ट्रांजैक्शन की सुविधा

कैशबैक का ऑफर - Cashback Offer
SBI Card Unnati आपको कैशबैक की सुविधा भी दे रहा है. अगर आप 1 साल में 50 हजार रुपये या उससे अधिक की शॉपिंग करते हैं तो आपको 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. वहीं 500 रुपये से 3000 रुपये के बीच पेट्रोल पंप पर तेल खरीदने पर फ्यूल सरचार्ज में 1 फीसदी की छूट भी मिलेगी. यह छूट हर महीने 100 रुपये तक ही हो सकती है. ग्राहकों को यह कार्ड 25,000 रुपये या उससे अधिक के फिक्स्ड डिपॉजिट के बदले जारी किया जाता है.

यह भी पढ़ें: घर लेना हुआ सस्ता, एसबीआई ने होम लोन के ब्याज दर में की कमी

First Published : 01 May 2019, 10:16:55 AM

For all the Latest Business News, Personal Finance News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो