logo-image

उपभोक्ताओं के लिए पॉलिसी बाजार ने शुरू की कोरोना वाइरस हेल्पलाइन

पॉलिसी बाजार ((policybazaar) का यह हेल्पलाइन नंबर सप्ताह के सभी 7 दिन सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक काम करेगा. यह सर्विस सभी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगी.

Updated on: 19 Mar 2020, 10:45 AM

गुरुग्राम:

ऑनलाइन इंश्योरेंस मार्केटप्लेस (Online Insurance Marketplace) पॉलिसीबाजारडॉटकॉम (policybazaar.com) ने कोरोनाइवाइरस (Coronavirus) के बारे में इंश्योरेंस संबंधी पूछताछ एवं जानकारी प्राप्त करने के लिए एक विशेष हेल्पलाइन नंबर शुरू किया है. यह हेल्पलाइन नंबर सप्ताह के सभी 7 दिन सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक काम करेगा. यह सर्विस सभी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह हेल्पलाइन नंबर 0124-6372005 है. इस पर कोई भी पूछताछ कर सकता है, फिर चाहे उन्होंने पॉलिसीबाजारडॉटकॉम वेबसाइट से पॉलिसी खरीदी हो या नहीं.

यह भी पढ़ें: शेयर बाजार को कोरोना वायरस के प्रभाव से बचाने के लिए फंड बनाने की सलाह

खराब समय में इंश्योरेंस से मिलती है मदद

ग्रुप सीईओ एवं सह संस्थापक यशीष दहिया ने कहा कि ऐसे मुश्किल वक्त में हमें एक दूसरे की मदद करने और मुसीबत के वक्त एकजुट होने की सीख मिलती है. ऐसे ही वक्त में हमें एक मजबूत इंश्योरेंस कवर (Insurance Cover) का महत्व समझ में आता है जो हमें मृत्यु, बीमारी और अपंगता से सुरक्षित रखता है.

यह भी पढ़ें: सेंसेक्स 1,500 प्वाइंट लुढ़का, निफ्टी 8,000 प्वाइंट के नीचे, जानिए लंबी अवधि के लिए बेहतरीन शेयर

उन्होंने कहा कि कोरोनावाइरस जैसी महामारी से प्रभावित कोई व्यक्ति अगर इलाज कराने जाता है तो वह कभी नहीं चाहेगा कि उसकी जीवन भर की बचत पूंजी इसमें खर्च हो जाए और उसे आर्थिक बोझ तले दबना पड़े. इसलिए एक शुभचिंतक के रूप में मेरी सलाह है कि कि इंश्योरेंस को प्राथमिकता बनाते हुए एक पॉलिसी जरूर रखें.