News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

पेटीएम (Paytm) ने Citi Bank के साथ मिलकर उठाया बड़ा कदम, शुरू की ये सेवा

पेटीएम (Paytm) ने सिटी बैंक के साथ मिलकर क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है. पेटीएम के इस क्रेडिट कार्ड का नाम पेटीएम फर्स्ट क्रेडिट कार्ड (Paytm First Credit Card) रखा गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 14 May 2019, 04:51:36 PM
फाइल फोटो

highlights

  • पेटीएम (Paytm) ने सिटी बैंक के साथ मिलकर क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया
  • क्रेडिट कार्ड का नाम पेटीएम फर्स्ट क्रेडिट कार्ड (Paytm First Credit Card)  
  • पेटीएम बैंक (Paytm Bank) के पास 4.4 करोड़ वर्चुअल सेविंग्स अकाउंट 

नई दिल्ली:  

मोबाइल पेमेंट कंपनी पेटीएम (Paytm) ने सिटी बैंक के साथ मिलकर क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है. पेटीएम के ट्विटल अकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है. पेटीएम के इस क्रेडिट कार्ड का नाम पेटीएम फर्स्ट क्रेडिट कार्ड (Paytm First Credit Card) रखा गया है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: सोने की कीमतों में उछाल, किस शहर में कितना रेट, यहां जानें

पेटीएम बैंक (Paytm Bank) के पास 4.4 करोड़ बचत खाते
गौरतलब है कि मौजूदा समय में पेटीएम बैंक (Paytm Bank) के पास 4.4 करोड़ वर्चुअल सेविंग्स अकाउंट हैं. बता दें कि 2016 में नोटबंदी के बाद पेटीएम के ग्राहकों की संख्या में अभूतपूर्व बढ़ोतरी हुई. कंपनी ने बाद में बैंकिंग लाइसेंस हासिल किया और पेटीएम बैंक की शुरुआत की थी. कंपनी पेटीएम मॉल के जरिए लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग की सुविधा भी दे रही है.

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद बैंक (Allahabad Bank) के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, सस्ते हुए होम और ऑटो लोन

Paytm Bank का मुफ्त डिजिटल डेबिट कार्ड
Paytm Bank अपने ग्राहकों को सभी बैंकिंग सुविधाएं देने की कोशिश कर रहा है. Paytm पेमेंट्स बैंक बचत खाते पर फ्री डिजिटल डेबिट कार्ड उपलब्‍ध कराता है. हालांकि आप फिजिकल डेबिट कार्ड भी ले सकते हैं. ग्राहकों को इस डेबिट कार्ड के लिए अलग से आवेदन करना होता है.

First Published : 14 May 2019, 04:51:36 PM

For all the Latest Business News, Personal Finance News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.