logo-image

बिना एड्रेस प्रूफ के लें गैस का छोटा सिलेंडर, Indian Oil ने दिया ऑफर

इंडियन ऑयल ने छोटे गैस के सिलेंडर (Small Gas Cylinder) (LPG Gas Cylinder) का कनेक्‍शन को लेना आसान कर दिया है.

Updated on: 04 Dec 2018, 10:30 AM

नई दिल्‍ली:

आमतौर पर घर से बाहर रहने वालों को गैस का कनेक्‍शन लेने में काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ता है. इससे बचने के लिए इंडियन ऑयल ने छोटे गैस के सिलेंडर (Small Gas Cylinder) (LPG Gas Cylinder) का कनेक्‍शन को लेना आसान कर दिया है. छोटे गैस का सिलेंडर (Small Gas Cylinder) (LPG Gas Cylinder) लेने के लिए अब लोगों को अपना पते का प्रमाण देने की जरूरत नहीं है. कंपनी के अनुसार अगर कोई व्‍यक्‍ित आज छोटा सिलेंडर (Small Gas Cylinder) (LPG Gas Cylinder) बुक कराता है तो उसे 3 दिन के अंदर यह उपलब्‍घ करा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : जान लें क्‍यों फट जाता है आपका Gas Cylinder, पढ़ें यह जरूरी निर्देश

5 किलो का होता है छोटा गैस का सिलेंडर (Small Gas Cylinder)

इंडियन आॅयल ने अपने एक ट्वीट में बताया है कि अब गैस का सिलेंडर का कारोबार करने वाली सभी कंपनियों के डिस्ट्रीब्यूटर से 5 किलो का गैस सिलेंडर (Small Gas Cylinder) लिया जा सकता है. कोई भी बिना किसी एड्रेस प्रूफ इन्हें तुरंत ले सकता है. कंपनी के अनुसार यह छोटे गैस के सिलेंडर (Small Gas Cylinder) (LPG Gas Cylinder) BIS सर्टिफाइड हैं, जिससे इनके इस्‍तेमाल में किसी भी प्रकार का खतरा नहीं है.

जानें कीमत
कीमत की बात करें तो इस वक्त दिल्ली में 5 किलो वाले नॉन सबिस्डाइज्ड इंडेन LPG सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) की कीमत 295 रुपये है.