logo-image

HDFC Bank Alert : आज से खत्‍म हो जाएंगी बैंकिंग की दिक्‍कतें, शाम से डाउनलोड कर सकेंगे पुराना Bank App

HDFC Bank Alert : एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने घोषणा की है वह आज (4 दिसंबर 2018) अपना पुराना बैंकिंग ऐप (HDFC Bank App) दोबारा जारी कर रहा है.

Updated on: 04 Dec 2018, 01:42 PM

नई दिल्‍ली:

HDFC Bank Alert : एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने घोषणा की है वह आज (4 दिसंबर 2018) अपना पुराना बैंकिंग ऐप (HDFC Bank App) दोबारा जारी कर रहा है. एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के अनुसार यह ऐप आज शाम 5 से डाउनलोड के उपलब्‍ध हो जाएगा. इससे पहले HDFC बैंक ने पिछले हफ्ते ही नया मोबाइल एप लॉन्च किया था, जिसके कारण ग्राहकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के ग्राहक इस ऐप को आज शाम से दोबार डाउनलोड कर सकेंगे.

27 नवंबर को लॉन्‍च हुआ था नया HDFC Bank App
HDFC Bank ने 27 नवंबर को नया मोबाइल बैंकिंग एेप (HDFC Bank App) लॉन्‍च किया था. लॉन्‍चिंग के बाद से ही इसमें दिक्‍कतें आने लगी थीं. यह एेप काम नहीं कर पा रहा था. इससे HDFC बैंक के ग्राहकों को पारेशानी आ रही थी. HDFC बैंक ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, हम एेप स्टोर और प्ले स्टोर में पुराने मोबाइल बैंकिंग ऐप को बहाल कर रहे हैं. HDFC Bank ने कहा है कि वह एेप का पुराना वर्जन मंगलवार को 5 बजे डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा देगा.

और पढ़ें : Bank में जमा पूरा पैसा नहीं होता है सुरक्षित, जमा करने से पहले जानें नियम

ऐप को लेकर दी जानकारी
HDFC बैंक ने कहा कि वह ग्राहक जो एेप का पुराना वर्जन इस्तेमाल कर रहे थे, उन्हें फिर से ऐप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी. बैंक ने यह भी कहा कि नियमित रूप से बैंकिंग सेवाओं तक पहुंचने के लिए ग्राहक नेट बैंकिंग, फोनबैंकिंग और मिस्ड-कॉल बैंकिंग जैसी सेवोंओं का इस्तेमाल कर सकते हैं.