logo-image

Festive Season पर इन बैंकों के क्रेडिट कार्ड वालों की बल्ले- बल्ले, बंपर ऑफर का मिल रहा फायदा

Festive Season Deals 2022 On Credit Cards: हर साल दिवाली की सेल का इंतजार बेसब्री से किया जाता है. कई ऑनलाइन ई कॉमर्स कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए दीवाली सेल पेश कर चुकी हैं.

Updated on: 26 Sep 2022, 11:46 AM

नई दिल्ली:

Festive Season Deals 2022 On Credit Cards: भारत में त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है. आज से शारदीय नवरात्रि (Shardiya Navratri 2022) भी शुरू हो चुकी हैं. इसके बाद देश भर धनतेरस, दीवाली की धूम रहेगी. त्योहारी सीजन खरीददरी के लिए माना जा सकता है. हर साल दिवाली की सेल का इंतजार बेसब्री से किया जाता है. कई ऑनलाइन ई कॉमर्स कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए दीवाली सेल पेश कर चुकी हैं. ऑनलाइन खरीददारी करने वालों को घर की ग्रोसरी से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर धमाकेदार डील ऑफर की जा रही हैं. अगर आप ऑनलाइन खरीददारी के लिए बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं और भी बल्ले-बल्ले होगी. क्योंकि आपको दूसरे ग्राहकों के मुकाबले ज्यादा सस्ती डील दी जाएंगी. ऑनलाइन ई कॉमर्स कंपनियां अलग- अलग बैंकों के क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं.

एचडीएफसी मनीबैक+ क्रेडिट कार्ड (HDFC Moneyback+ Credit Card)
अगर आप एचडीएफसी मनीबैक+ क्रेडिट कार्ड (HDFC Moneyback+ Credit Card) का इस्तेमाल करते हैं तो ऑनलाइन खरीददारी में सस्ती डील का फायदा उठा सकते हैं. ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर  फ्लिपकार्ट, एमेजॉन , बिग बास्केट, रिलायंस स्मार्ट सुपर स्टोर जैसे ऑनलाइन स्टोर कैश पॉइंट ऑफर कर रहे हैं. फेस्टिव सीजन की डील पर आप 10 गुना कैश पॉइंट का फायदा उठा सकते हैं.

एचएसबीसी कैशबैक क्रेडिट कार्ड (HSBC Cashback Credit Card) 
इस क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर ऑनलाइन खरीददारी करते हैं तो 1 से 1.5 प्रतिशत कैश बैक का फायदा उठा सकते हैं. कई ऑनलाइन स्टोर्स 500 रुपये से 3000 रुपये तक के वाउचर्स भी ऑफर कर रहे हैं. इन वाउचर का इस्तेमाल कर एक्ट्रा खरीददारी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः सरकारी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल- डीजल के नए भाव, जानें कितने बढ़े रेट्स

एसबीआई कार्ड (SBI Card)
अगर आप ऑनलाइन खरीददारी में एसबीआई कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलता है. यही नहीं कार्ड का इस्तेमाल 2 लाख रुपये तक करते हैं इससे जुड़ी फीस भी नहीं भरनी पडे़गी.

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड (Flipkart Axis Bank Credit Card)
फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल फेस्टिव सीजन की खरीददारी में कर सकते हैं. इस कार्ड के इस्तेमाल पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक ऑफर जीतने का मौका मिल रहा है. इस कार्ड को एक्टिवेट करवाने पर आपको 1100 रुपये का वेल्कल बेनेफिट भी ऑफर किया जा रहा है.