logo-image

क्रिकेटर युवराज सिंह की कुल संपत्ति जानकर चौंक जाएंगे, पढ़ें पूरी खबर

फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक युवराज सिंह की कुल संपत्ति 250 करोड़ से 300 करोड़ रुपये के आस-पास है. मौजूदा समय में युवराज सिंह चंडीगढ़ में पत्नी हेजल कीच के साथ लक्जरी घर में रहते हैं. इस घर की फिलहाल कीमत करीब 6 करोड़ है.

Updated on: 11 Jun 2019, 07:07 AM

नई दिल्ली:

फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक युवराज सिंह की कुल संपत्ति 250 करोड़ से 300 करोड़ रुपये के आस-पास है. भारतीय क्रिकेट टीम का प्रमुख हिस्सा रहे युवराज सिंह को CCI करीब 2-3 करोड़ रुपये मैच फीस देती थी. 2019 में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. गौरतलब है कि युवराज सिंह ने 2007 के टी-20 विश्वकप में इंग्लैंड के खिलाफ क्रिस ब्रॉड के 1 ओवर में 6 बॉल पर लगातार 6 छक्के मारे थे. इसी के बाद युवराज सिंह को सिक्सर किंग के नाम से जाना जाने लगा था.

यह भी पढ़ें: कंगाल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी जनता से कही ये बड़ी बात

महंगे घर और आलीशान कारों का है शौक
मौजूदा समय में युवराज सिंह चंडीगढ़ में पत्नी हेजल कीच के साथ लक्जरी घर में रहते हैं. इस घर की फिलहाल कीमत करीब 6 करोड़ है. युवराज के पास करोड़ों की गाड़ियां हैं. उनके पास बेंटले कॉन्टिनेंटल, ऑडीक्यू5 और बीएमडब्ल्यू3 सीरीज की कारें हैं.

यह भी पढ़ें: बजट से पहले नरेंद्र मोदी सरकार आम आदमी को दे सकती है बड़ा तोहफा

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास
मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है. युवराज सिंह 2007 के टी-20 और 2011 के विश्व कैप जीतने वाली टीम का अहम हिस्सा रहे हैं. मीडिया के सामने उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा की है. युवराज ने इस मौके पर अपने फैंस को धन्यवाद दिया है.