News Nation Logo

Twitter: Blue Tick को लेकर एलन मस्क ने कही ये बात, नहीं होगी अब वापसी

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 22 Nov 2022, 09:31:13 AM
Twitter Blue Tick Relaunching

Twitter Blue Tick Relaunching (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

Twitter Blue Tick Relaunching: सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर ब्लू टिक को कंपनी के नए मालिक एलन मस्क ने अब सभी के लिए पेड कर दिया है. लंबी बहस के बाद आखिरकार एलन मस्क कुछ समय पहले ब्लू टिक को पेड सब्सक्रिप्शन के साथ लेकर तो आए पर तमाम तरह की खामियों के चलते इसे टाटा- बाय-बाय भी कहना पड़ गया था. जिसके बाद एलन मस्क ने यूजर्स को जानकारी दी थी कि ब्लू टिक को फिर से रिलॉन्च किया जाएगा. यही नहीं एलन मस्क ने ब्लू टिक के रिलॉन्चिंग की तारीख भी तय कर ली थी, लेकिन अब ब्लू टिक एक बार फिर ठंडे बस्ते में पड़ गया है. जी हां, ट्विटर के मालिक और दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने कुछ घंटों पहले ट्वीट कर नई जानकारी दी है.

इस वजह से टली ब्लू टिक की रिलॉन्चिंग

ये भी पढ़ेंः Petrol Diesel: सरकारी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल- डीजल के नए रेट्स, जानिए लेटेस्ट अपडेट

दरअसल एलन मस्क ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिलहाल 29 नवंबर को ब्लू टिक की रिलॉन्चिंग टाल दी गई है. उन्होंने लिखा कि "Holding off relaunch of Blue Verified until there is high confidence of stopping impersonation. Will probably use different color check for organizations than individuals". यानि फिलहाल ब्लू टिक को रिलॉन्च नहीं किया जा रहा है क्यों कि कंपनी फेक अकाउंट पर नकेल कसने की पूरी तैयारियों में नहीं है. भविष्य में कंपनियों के लिए ब्लू टिक को अलग रंग में भी लाया जा सकता है.

पहले 29 नवंबर को रिलॉन्च हो रहा था ब्लू टिक

दरअसल इससे पहले इसी महीने ब्लू टिक सेवा बंद हो जाने के बाद एलन मस्क ने एक अन्य ट्वीट में ब्लू टिक के रिलॉन्चिंग की बात कही थी.  एलन मस्क ने कहा था ट्विटर ब्लू टिक पेड सब्सक्रिप्शन को 29 नवंबर को रिलॉन्च करने की तैयारियों में है. बता दें ब्लू टिक के पेड होने के बाद से ही कुछ फेक अकाउंट्स को ब्लू टिक मिलने की बात सामने आने लगी थी. फेक अकाउंट में खुद एलन मस्क और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का नाम सामने आया था.

First Published : 22 Nov 2022, 09:31:13 AM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.