News Nation Logo

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल इस शेयर का भाव 30 फीसदी तक बढ़ सकता है, क्या आपके पास है मौका?

शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल फेडरल बैंक (Federal Bank) के शेयरों का भाव मौजूदा स्तर से करीब 30 पर्सेंट तक बढ़ सकता है. कई ब्रोकरेज फर्मों के तरफ से यह अनुमान जताया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 07 Oct 2021, 12:44:31 PM
rakesh jhunjhunwala

BigBull Rakesh Jhunjhunwala (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल फेडरल बैंक (Federal Bank) के शेयरों का भाव मौजूदा स्तर से करीब 30 पर्सेंट तक बढ़ सकता है. कई ब्रोकरेज फर्मों के तरफ से यह अनुमान जताया गया है. प्राइवेट सेक्टर के बैंक, फेडरेल बैंक में दूसरी लहर थमने के मजबूत रिकवरी देखी गई है. बैंक ने ग्रॉस लोन में सालाना आधार पर 9.7% की बढ़ोतरी दर्ज की है, जबकि इसी दौरान इसके डिपॉजिट बेस में करीब 10 पर्सेंट की बढ़ोतरी है. बुधवार को एनएसई पर फेडरल बैंक के शेयर 84.30 रुपये के भाव पर बंद हुए. और अब तक इसमें साल 2021 से 25 परसेंट तक की तेज़ी आचुकी है. 

यह भी पढ़े- Petrol Diesel Rate Today 7 Oct 2021: पेट्रोल-डीजल की महंगाई से आम आदमी को राहत नहीं, लगातार तीसरे दिन बढ़े दाम

आपकी जानकारी के लिए बतादे के फेडरल बैंक के लिए ब्रोकरेज की क्या है राय है. 

ब्रोकरेज फर्म Emkay Global ने फेडरल बैंक को बाय रेटिंग दी है और स्टॉक के लिए 110 रुपये का टारगेट प्राइस रखा है. यह मौजूदा भाव से करीब 30 पर्सेंट ज्यादा है.

Axis Securities ने फेडरल बैंक के लिए बाय रेटिंग बरकरार रखी है और स्टॉक के लिए 100 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है. यह मौजूदा भाव से 18 पर्सेंट ज्यादा है.

यह भी पढ़े- Gold Silver Rate Today 7 Oct 2021: डॉलर इंडेक्स 1 साल की ऊंचाई पर, बॉन्ड यील्ड मजबूत, सोने-चांदी में अब क्या करें?

Motilal Oswal ने भी फेडरल बैंक पर बाय रेटिंग बरकरार है और स्टॉक के लिए 110 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है. यह मौजूदा भाव से करीब 30 पर्सेंट ज्यादा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश झुनझुनवाला के पास फेडरल बैंक के 5.47 करोड़ शेयर हैं. जिसकी  मार्केट प्राइस पर इसकी वैल्यू करीब 465 करोड़ रुपये है. 

First Published : 07 Oct 2021, 12:22:30 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.