News Nation Logo

BREAKING

Banner

ब्रू एस्टेट की विस्तार के लिए एक करोड़ डॉलर जुटाने की योजना, 2022 तक 30 आउटलेट खोलेगी

दि ब्रू एस्टेट (The Brew Estate) ने अपना पहला आउटलेट 2016 में चंडीगढ़ में खोला था. फिलहाल, कंपनी पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में सात आउटलेट का परिचालन करती है.

Bhasha | Updated on: 12 Nov 2019, 02:22:05 PM
ब्रू एस्टेट की विस्तार के लिए एक करोड़ डॉलर जुटाने की योजना

ब्रू एस्टेट की विस्तार के लिए एक करोड़ डॉलर जुटाने की योजना (Photo Credit: brewestate.in)

दिल्ली:

ब्रू पब श्रृंखला चलाने वाली दि ब्रू एस्टेट (The Brew Estate) कारोबार विस्तार के लिए एक करोड़ डॉलर जुटाने की योजना बना रही है. कंपनी का इरादा 2022 तक देश के विभिन्न हिस्सों में 30 आउटलेट खोलने की है. कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. कंपनी ने अपना पहला आउटलेट 2016 में चंडीगढ़ में खोला था. फिलहाल, कंपनी पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में सात आउटलेट का परिचालन करती है.

यह भी पढ़ें: आधार कार्ड (Aadhaar Card) में गलत जन्मतिथि को इस तरीके से कर सकते हैं अपडेट

2022 तक 30 नए आउटलेट खोलने की योजना

ब्रू पब रेस्त्रांओं में ग्राहकों को सीधे कंपनी के कारखाने में तैयार बीयर उपलब्ध होती है. ब्रू एस्टेट के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक अरुणदीप सिंगला ने कहा कि कंपनी आक्रामक तरीके से विस्तार की तैयारी कर रही है. कंपनी का इरादा 2022 तक 30 नए आउटलेट खोलने का है. हमारा मुख्य ध्यान गैर- महानगरों पर है, जहां वृद्धि की अधिक गुंजाइश है.

यह भी पढ़ें: वोडाफोन (Vodafone) के इस सस्ते प्लान में मिल रहा है रोजाना 3GB डेटा

उन्होंने कहा कि हम उद्यम एवं ऋण मार्ग से इस विस्तार के वित्तपोषण के लिए एक करोड़ डॉलर या करीब 71 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बना रहे हैं. सिंगला ने 2014 में रॉक एंड स्ट्रॉम डिस्टिलरीज भी शुरू की थी. उन्होंने कहा कि वित्तपोषण के ताजा दौर का इस्तेमाल विशिष्ट रूप से ब्रू एस्टेट के लिए किया जाएगा.

First Published : 12 Nov 2019, 02:22:05 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो