News Nation Logo

Vijay Kedia Portfolio: शेयर बाजार के निवेशक विजय केडिया के इस मल्टीबैगर स्टॉक ने 1 साल में दिया बंपर रिटर्न, क्या आगे भी जारी रहेगी तेजी?

Vijay Kedia Portfolio: जानकारों का कहना है कि मौजूदा स्तरों से तेजस नेटवर्क्स (Tejas Networks) के शेयर में एक साल की अवधि के लिए 520 रुपये का लक्ष्य बनाकर धीरे-धीरे खरीदारी शुरू करनी चाहिए.

Business Desk | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 03 Mar 2022, 03:33:14 PM
Vijay Kedia Portfolio: Tejas Networks

Vijay Kedia Portfolio: Tejas Networks (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • पिछले एक महीने के दौरान इस शेयर में करीब 12 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई 
  • एक साल की अवधि के लिए 520 रुपये का लक्ष्य बनाकर खरीदारी करनी चाहिए

मुंबई:  

Vijay Kedia Portfolio: रूस-यूक्रेन के बीच जारी युद्ध की वजह से दुनियाभर के शेयर बाजारों में भारी बिकवाली दर्ज की जा रही है. हालांकि भारी बिकवाली के बीच कुछ ऐसे क्वॉलिटी शेयर भी हैं जो मौजूदा भाव पर काफी आकर्षक लग रहे हैं. जानकारों के मुताबिक तेजस नेटवर्क्स (Tejas Networks) एक ऐसा ही शेयर है. दरअसल, पिछले एक महीने के दौरान इस शेयर में करीब 12 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है. बता दें कि शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक विजय केडिया (Vijay Kedia) का भरोसा तेजस नेटवर्क्स के ऊपर बना हुआ है और यह मल्टीबैगर शेयर (Multibagger Stock) उनके पोर्टफोलियो में बना हुआ है.  

यह भी पढ़ें: सरकार ने इन कर्मचारियों के लिए किया 5 लाख रुपये के बीमा कवर का ऐलान, मिलेंगे ये फायदे

एक साल में 520 रुपये तक जा सकता है भाव
बता दें कि बीते कुछ दिनों में इसमें हल्की रिकवरी देखने को मिली है. 4 फरवरी को 482.60 रुपये की ऊंचाई पर पहुंचे इस शेयर में फिलहाल लगातार कमजोरी का रुझान बना हुआ है. जानकारों का कहना है कि मौजूदा स्तरों से तेजस नेटवर्क्स (Tejas Networks) के शेयर में एक साल की अवधि के लिए 520 रुपये का लक्ष्य बनाकर धीरे-धीरे खरीदारी शुरू करनी चाहिए. शेयर बाजार के जानकारों का कहना है कि तेजस नेटवर्क्स में गिरावट पर खरीदारी की रणनीति बनानी चाहिए. मौजूदा समय में इस शेयर में 380-450 रुपये के दायरे में कारोबार हो रहा है. जानकार कहते हैं कि मौजूदा भाव से हर गिरावट पर खरीदारी की रणनीति बनानी चाहिए और इसके लिए एक साल के लिए 520 रुपये का लक्ष्य बनाया जा सकता है. तेजस नेटवर्क्स के शेयर के लिए 375 रुपये का स्टॉपलॉस लगाया जा सकता है. 

तेजस नेटवर्क्स में कितनी है हिस्सेदारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चालू वित्त वर्ष यानी वित्त वर्ष 2021-22 की तीसरी तिमाही में तेजस नेटवर्क्स के शेयर होल्डिंग पैटर्न के मुताबिक कंपनी में विजय केडिया ने Kedia Securities Ltd के जरिए 39 लाख शेयरों में निवेश किया हुआ है जो कि 3.42 फीसदी हिस्सेदारी है.

यह भी पढ़ें: फेडरल रिजर्व चार साल बाद ब्याज दरों में करने जा रहा है बढ़ोतरी, जानिए क्या है वजह

(Disclaimer: निवेशक निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह जरूर लें. न्यूजनेशनटीवीडॉटकॉम की खबर को आधार मानकर निवेश करने पर हुए लाभ-हानि का newsnationtv.com से कोई लेना-देना नहीं होगा. निवेशक स्वयं के विवेक के आधार पर निवेश के फैसले लें)

First Published : 03 Mar 2022, 03:26:51 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.