logo-image

Sri Lanka Blast: Air India, IndiGo दे रहीं कोलंबो के टिकट कैंसिल कराने पर शुल्क में छूट

Sri Lanka Blast में अभी तक पुलिस ने 207 के मौत की पुष्टि की है जबकि मीडिया रिपोर्ट्स में 215 की संख्या सामने आई है. एयर इंडिया, इंडिगो ने यात्रियों से सुरक्षा जांच के लिए एयरपोर्ट पर थोड़ा पहले आने को कहा है.

Updated on: 22 Apr 2019, 08:22 AM

नई दिल्ली:

श्रीलंका में रविवार को हुए आतंकवादी हमलों के मद्देनजर एयर इंडिया (Air India) और इंडिगो (IndiGo) ने 24 अप्रैल तक कोलंबो जाने और आने वाले यात्रियों के लिए रद्दीकरण और पुनर्निर्धारण शुल्क की छूट देने की घोषणा की है. Air India ने ट्वीट कर कहा कि श्रीलंका की स्थिति को देखते हुए 24 अप्रैल, 2019 तक कोलंबो से/कोलंबो के लिए टिकटों को कैंसिल कराने या किस दूसरे दिन की बुकिंग कराने पर लगने वाले सभी तरह के शुल्क में छूट दी जा रही है.

कंपनियों ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे कोलंबो में कोलंबो अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सुरक्षा जांच को पूरा के लिए समय से थोड़ा पहले आएं. इंडिगो ने ट्वीट किया कि कोलंबो में हालिया घटनाओं के मद्देनजर, हम 24 अप्रैल, 2019 तक कोलंबो से/के लिए सभी उड़ानों के लिए यात्रा के पुनर्निर्धारण या कैंसिल करने पर पूर्ण शुल्क माफी प्रदान कर रहे हैं. हम प्रभावितों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

श्रीलंका की पुलिस के मुताबिक ईस्टर संडे को हुए कई धमाकों में अब तक 207 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 450 से ज्यादा लोग घायल हैं. कुल मिलाकर देश में आठ विस्फोट किए गए हैं, जिसमें छह विस्फोट सुबह और दो दोपहर में हुए हैं. सोमवार की सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया था.

यह भी पढ़ें: Sri Lanka Blast: श्रीलंका में हुए बम धमाकों में 3 भारतीयों समेत 215 की मौत, देश में लगा कर्फ्यू