News Nation Logo
Banner

जेट एयरवेज के कर्मचारियों के लिए राहत, इस कंपनी ने दी 500 से ज्यादा नौकरी

स्पाइसजेट के चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर (CMD) अजय सिंह ने बयान जारी कर कंपनी में जेट एयरवेज के कर्मचारियों को नौकरी देने की जानकारी दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 20 Apr 2019, 07:59:12 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

संकट से जूझ रही बजट एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज के कर्मचारियों के लिए राहत की खबर है. स्पाइसजेट ने जेट एयरवेज के 500 से अधिक कर्मचारियों को नौकरी दी है. इनमें करीब 100 पायलट भी हैं. स्पाइसजेट के मुताबिक बेड़े के विस्तार के साथ ही कंपनी जेट के और कर्मचारियों को नौकरी पर रखने की योजना है. स्पाइसजेट के चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर (CMD) अजय सिंह ने बयान जारी कर कंपनी में जेट एयरवेज के कर्मचारियों को नौकरी देने की जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें: जेट एयरवेज के कर्मचारी अब मीडिया से नहीं कर पाएंगे बात, कंपनी ने जारी किया फरमान

गौरतलब है कि स्पाइसजेट अपने बेड़े में 27 और विमानों को शामिल करेगी, जिसमें 22 बोइंग 737 और पांच टर्बोप्रॉप बॉम्बार्डियर Q400S विमान होंगे. स्पाइसजेट के CMD अजय सिंह ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि स्पाइसजेट नौकरी के लिए जेट एयरवेज के कर्मचारियों को प्राथमिकता दे रही है. उन्होंने कहा कि स्पाइसजेट 100 से अधिक पायलट, 200 से अधिक केबिन क्रू और 200 से अधिक टेक्निकल और एयरपोर्ट स्टाफ को नौकरियां दे चुकी है. उन्होंने कहा कि कंपनी जल्द ही बेड़े में अधिक संख्या में विमानों को शामिल करने जा रही है. स्पाइसजेट ने गुरुवार को मुंबई से दिल्ली के बीच 24 नई उड़ानों की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें: Jet Airways Crisis: बॉम्बे हाईकोर्ट ने जेट एयरवेज के मामले में दखल देने से किया इनकार

First Published : 20 Apr 2019, 07:59:03 AM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो