logo-image

दोगुना से ज्यादा का मिलेगा रिटर्न, झुनझुनवाला के इस शेयर से होगी अच्छी कमाई

Share To Invest Money: बाजार के जानकार बताते हैं कि जुबिलेंट इंग्रेविया (Jubilant Ingrevia) में पैसा इंवेस्ट करना फायदे का सौदा हो सकता है. शेयर में निवेश से दोगुना से भी ज्यादा 126 फीसदी रिटर्न मिलने के आसार है.  

Updated on: 22 Jun 2022, 01:56 PM

highlights

  • जुबिलेंट इंग्रेवियाके शेयर बीएसई पर 446.15 रुपये के साथ लिस्टेड
  • जानकार बताते हैं शेयर से 126 फीसदी रिटर्न मिलने के आसार है

नई दिल्ली:

Share To Invest Money: दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल शेयर में कमाई के अच्छे अवसर बन रहे हैं. बाजार के जानकार बताते हैं कि जुबिलेंट इंग्रेविया (Jubilant Ingrevia) में पैसा इंवेस्ट करना फायदे का सौदा हो सकता है. शेयर में निवेश से दोगुना से भी ज्यादा 126 फीसदी रिटर्न मिलने के आसार है.  जुबिलेंट इंग्रेविया (Jubilant Ingrevia) न्यूट्रीशन एंड हेल्थ सॉल्यूशंस और लाइफ साइंस केमिकल्स सेक्टर की कंपनी है. इस साल इस कंपनी का शेयर करीब 24 फीसदी कमजोर रहा लेकिन फिर भी जानकार शेयर में पैसा लगाना फायदे का सौदा बता रहे हैं.

कितना है शेयर का भाव
जुबिलेंट इंग्रेविया (Jubilant Ingrevia) के शेयर बीएसई पर 446.15 रुपये के साथ लिस्टेड हैं. बाजार के जानकार शेयर में निवेश के लिए 1006 रुपये का टारगेट प्राइस बता रहे हैं. इस कीमत में निवेश करने पर दोगुना से भी ज्यादा का लाभ बन रहा है.

ये भी पढ़ेंः इन दो सरकारी बैंकों का होगा निजीकरण, सरकार दिखा रही है अब तेजी

शेयर की कीमत में गिरावट का उठा सकते हैं फायदा
जुबिलेंट इंग्रेविया (Jubilant Ingrevia) के शेयर का भाव इस साल 446.15 रुपये के साथ लिस्टेड है जबकि पिछले साल 18 अक्टूबर 2021 को शेयर  877.95 रुपये के साथ लिस्टेड थे. इस कीमत पर शेयर 52 हफ्ते की रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच बड़ी कामियाबी हासिल कर चुके हैं. हालांकि नए साल की शुरुआत के साथ रूस युक्रेन महायुद्ध और कोरोना महामारी के प्रकोप ने कंपनी के शेयरों को भी प्रभावित किया. यही वजह रही कि शेयर इस साल मार्च में  401.35 रुपये भाव पर लुढ़क गए. वहीं अभी शेयर  446.15 रुपये के साथ लिस्टेड हैं जिनपर आपका निवेश फायदे का सौदा बन सकता है.