News Nation Logo
Banner

Rolex Rings के शेयर ने लिस्टिंग के दिन दिया जोरदार रिटर्न, CarTrade और Nuvoco Vistas का IPO खुला

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 09 Aug 2021, 01:28:56 PM
IPO

IPO (Photo Credit: IANS )

highlights

  • रोलेक्स रिंग्स का शेयर 1,249 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार करते हुए देखा गया
  • CarTrade ने आईपीओ का प्राइस बैंक 1,585-1,618 रुपये तय किया है

नई दिल्ली :  

शेयर बाजार में आज Rolex Rings की शानदार लिस्टिंग हुई है. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर Rolex Rings का शेयर जोरदार प्रीमियम पर लिस्ट हुआ है. शेयर बाजार में अपने पहले ही दिन शेयर ने निवेशकों को तकरीबन 39 फीसदी का रिटर्न दिया है. रोलेक्स रिंग्स का शेयर इश्यू प्राइस 900 रुपये प्रति शेयर के मुकाबले 1,249 रुपये प्रति शेयर पर ट्रेडिंग करते हुए देखा गया. बता दें कि निवेशकों ने कलपुर्जे बनाने वाली इस कंपनी का इश्यू काफी पसंद आया था और आईपीओ 130.44 गुना सब्सक्राइब हुआ था. बता दें कि Rolex Rings ने 731 करोड़ रुपये का इश्यू जारी किया था. कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 880-900 रुपये था.

यह भी पढ़ें: आज से मिल रहा है सस्ता सोना खरीदने का सुनहरा मौका, जानिए क्या होंगे फायदे

28 जुलाई को खुला था और 30 जुलाई को बंद हो गया था Rolex Rings का आईपीओ
Rolex Rings का आईपीओ 28 जुलाई 2021 को खुला था और यह 30 जुलाई को बंद हो गया था. बता दें कि Rolex Rings ने आईपीओ के जरिए जुटाए गई रकम का इस्तेमाल लॉन्ग-टर्म वर्किंग कैपिटल जरूरतों को पूरा करने के लिए करने की योजना बनाई है. इसके अलावा जुटाई गई रकम का इस्तेमाल कंपनी की दूसरी जरूरतों में भी किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लिस्टिंग के दौरान रोलेक्स रिंग्स का मार्केट कैप 3401 करोड़ रुपये रहा है.

यह भी पढ़ें: फैमिली पेंशन को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, होंगे ये फायदे

CarTrade, Nuvoco Vistas Corporation का आईपीओ आज खुला
वहीं दूसरी ओर ऑटोमोबाइल प्लेटफॉर्म CarTrade का आईपीओ आज खुल गया है. CarTrade ने अपने आईपीओ का प्राइस बैंक 1,585-1,618 रुपये तय किया है और इसका इश्यू 11 अगस्त को बंद होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक CarTrade ने इस IPO के जरिए 2,998 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बनाई है. कंपनी के इस आईपीओ को पूरी तरह से ऑफर फॉर सेल (OFS) के तहत लाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एंकर निवेशकों से CarTrade ने 900 करोड़ रुपये जुटाए हैं. सीमेंट कंपनी Nuvoco Vistas Corporation का आईपीओ आज यानी 9 अगस्त को सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जानकार इस आईपीओ में निवेश करने की सलाह दे रहे हैं. बता दें कि देश के पूर्वी इलाके में कंपनी की अच्छी खासी पकड़ है.

First Published : 09 Aug 2021, 01:24:07 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.