logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रिलायंस जियो वेल्कम ऑफर के साथ Lyf F1 स्मार्टफोन लॉन्च, ये है खासियत

इसमें स्मार्ट रिंग फीचर जो फोन के साइलेंट मोड में भी आपको फोन खोजने में मदद करता है।

Updated on: 21 Oct 2016, 10:08 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस ने अपने स्मार्टफोन Lyf F1 को बाज़ार में उतार दिया है। रिलायंस ने इस फोन को Jio के वेल्कम ऑफर के साथ लॉन्च किया है। 5.5 इंच वाली Full HD(1920*1080) IPS डिस्प्ले वाले स्क्रीन के इस फोन की कीमत 13,399 रुपये रखा गया है। ये एक 4G फोन है जो VoLTE को सपोर्ट करता है। Lyf F1 आपको रिलायंस जियो के वेल्कम ऑफर के साथ मिलेगा। रिलायंस जियो में आपको 4G नेट और वॉयस कॉलिंग भी फ्री मिलती है।

इसमें स्मार्ट रिंग फीचर जो फोन के साइलेंट मोड में भी आपको फोन खोजने में मदद करता है और स्मार्ट प्ले यानी ऐसा ऐप जो यूजर के स्क्रीन से कहीं और देखने पर खुद से चल रहे वीडियो को पॉज कर देता है। इसके अलावा इस फोन का कैरियर एग्रीगेशन तेज स्पीड देने के साथ ही ज्यादा बेहतर बैटरी लाइफ देता है।

 

 

ये हैं Lyf F1 की खासियत-   

 

डिस्प्ले 5.5 इंच Full HD IPS डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 4 के साथ
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0.1
प्रोसेसर 64 बिट ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 617 प्रोसेसर
रैम 3 GB RAM (32 GB Internal)
कैमरा 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
बैटरी 3200mAh