logo-image

JIO का फिर धमाकेदार ऑफर, 2010 रुपये का डेटा मिलेगा बिल्कुल फ्री, बस करना होगा ये काम

रिलायंस जिओ लॉन्चिंग के बाद से ही अपने फ्री कॉल, इंटरनेट और सस्ते ऑफर के जरिए लगातार ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है

Updated on: 06 May 2017, 06:44 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो लॉन्चिंग के बाद से ही अपने फ्री कॉल, इंटरनेट और सस्ते ऑफर के जरिए लगातार ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। अब जियो एक बार फिर ग्राहकों के लिए नया ऑफर लेकर आया है।

ये ऑफर जियोएफआई राउटर पर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत ग्राहक अपने पुराने राउटर, डोंगल या डेटा कार्ड को बदल कर नया जियो 4G राउटर पा सकते हैं। इस ऑफर के तहत राउटर को लेने के लिए 408 रुपये का रिचार्ज कराना होगा और इस एक्सचेंज के बाद आपको नए राउटर के साथ ही 2010 रुपये का डेटा ग्राहकों को मुफ्त मिलेगा।

किसी भी जियो केयर स्टोर पर जाकर ग्राहक अपना पुराना राउटर, डोंगल बदलकर जिओ राउटर ले सकते हैं। इस ऑफर के अलावा कंपनी एक दूसरा प्लान भी लेकर आई है। जिसमें राउटर के लिए लोगों को 1999 रुपये देने होंगे। इसमें ग्राहकों को 1005 रुपये कीमत का डेटा बिल्कुल फ्री मिलेगा।

ये भी पढ़ें- AAP में बढ़ा अमानतुल्लाह का कद, विश्वास के सभी समर्थक विधायक समितियों से बाहर

गौरतलब है कि सितंबर 2016 में जियो के लॉन्च होने के बाद टेलीकॉम सेक्टर में कंपनियों के बीच काफी प्रतिस्पर्धा शुरू हो गई है। एयरटेल, वोडाफोन, बीएसएनएल जैसी कंपनियों को भी अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए मुफ्त कॉलिंग और 4जी डेटा जैसे ऑफर देने पर मजबूर होना पड़ा।

ये भी पढ़ें: लालू यादव के बेटे पर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने लगाया गलत तरीके से पेट्रोल पंप लेने का आरोप