News Nation Logo

रतन टाटा (Ratan Tata) और नारायण मूर्ति (Narayana Murthy) की यह तस्वीर आपके दिल को छू लेगी

मंगलवार को मुंबई में आयोजित टाईकॉन (TiECon 2020) के कार्यक्रम में रतन टाटा (Ratan Tata) को लाइफटाइन एचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 29 Jan 2020, 01:11:32 PM
Ratan Tata and Narayana Murthy

Ratan Tata and Narayana Murthy (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

कारोबारी जगत में रतन टाटा (Ratan Tata) एक सम्मानित नाम है. पिछले दिनों उन्होंने जवानी के दिनों की फोटो शेयर की थी, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी. अब मुंबई में आयोजित टाईकॉन (TiECon) कार्यक्रम से भी एक ऐसी प्यारी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. दरअसल, इस तस्वीर में भारतीय मूल्य और सम्मान की झलक मिलती है.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today: शेयर बाजार की रौनक बढ़ने से फीकी पड़ी सोने-चांदी की चमक

बता दें कि मंगलवार को मुंबई में आयोजित टाईकॉन (TiECon 2020) के कार्यक्रम में रतन टाटा को लाइफटाइन एचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इंफोसिस (Infosys) के फाउंडर नारायण मूर्ति (N R Narayana Murthy) ने इस पुरस्कार को रतन टाटा को दिया.

यह भी पढ़ें: Budget 2020: टैक्स से जुड़े विवादों के निपटारे के लिए बजट में आ सकती है नई स्कीम

नारायण मूर्ति ने रतन टाटा के पैर छूकर आशीर्वाद लिए
हालांकि पुरस्कार देने के बाद की घटना को जिस किसी ने भी देखा वह देखता ही रह गया. दरअसल, पुरस्कार देने के बाद 73 वर्ष के नारायण मूर्ति ने 82 साल के रतन टाटा के पैर छूकर आशीर्वाद लिए. बता दें कि पिछले दिनों 82 साल के हो चुके रतन टाटा (Ratan Tata) ने इंस्टाग्राम (Instagram) के ऊपर अपनी जवानी के दिनों की फोटो शेयर की थी. रतन टाटा ने इस फोटो के जरिए अमेरिका में बिताए दिनों को याद किया था. उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर #ThrowbackThursday के साथ इस फोटो को शेयर किया था. उनकी इस फोटो को सोशल मीडिया पर अभी भी काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Budget 2020: आगामी बजट में पेंशन खाताधारकों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान, जानिए क्या

रतन टाटा ने अपने पोस्ट में लिखा था कि लॉस एंजिल्स में रहने के दौरान इस फोटो को क्लिक किया गया था. बता दें कि 1962 के अंत में रतन टाटा भारत वापस आने से पहले लॉस एंजिल्स में काम कर चुके थे. टाटा के इस फोटो को शेयर करने के बाद से अबतक लाखों लोगों इस फोटो को पसंद कर चुके हैं.

First Published : 29 Jan 2020, 01:11:32 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.