News Nation Logo

Rakesh Jhunjhunwala के इस स्टॉक पर 50 फीसदी की छूट! अच्छे रिटर्न की उम्मीद

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 04 Jul 2022, 01:10:34 PM
Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Sahre To Invest Money

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Sahre To Invest Money (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • इंश्योरेंस कंपनी स्टार हेल्थ के शेयर में आज तेजी
  • आखिरी दिन शुक्रवार को शेयर 474 रुपये पर बंद
  • शेयर 4 फीसदी की तेजी के साथ 494 रुपये पर आज

नई दिल्ली:  

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Sahre To Invest Money: दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल शेयर में कमाई के अच्छे अवसर बन रहे हैं. अगर आप भी निवेश की योजना बना रहे हैं इस खबर को आपके लिए ही लिखा जा रहा है. दरअसल राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल इंश्योरेंस कंपनी स्टार हेल्थ (Star Health) के शेयर में आज तेजी बनी हुई है. इस शेयर को निवेश के लिए चुना जा सकता है. 

कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन शुक्रवार को शेयर 474 रुपये पर बंद हुआ था. वहीं नए कारोबारी हफ्ते के शुरुआती दिन शेयर करीब 4 फीसदी की तेजी के साथ 494 रुपये पर खुला है. स्टार हेल्थ के शेयर पर ब्रोकरेज के पॉजिटिव रिस्पॉन्स रहा है जिसके कारण ही निवेशक इसमें खरीददारी कर रहे हैं, हालांकि इस शेयर में इस साल 37 फीसदी की गिरावट भी देखने को मिली.

अभी 50 फीसदी की छूट पर शेयर 
दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला 17.5 फीसदी हिस्सेदारी वाला शेयर पिछले साल ही बाजार में लिस्ट हुआ था. शेयर का लिस्टिंग पर  प्राइस 903 रुपये था. जबिक शेयर का ऑलटाइम हाई 940 रुपये तक गया है. इस कीमत के बाद से शेयर करीब 50 फीसदी से कमजोर हुआ है. बता दें ब्रोकरेज शेयर में खरीदारी की सलाह देते हुए जानकारी दे रहे हैं कि 700 रुपये का टारगेट बन सकता है. 

ये भी पढ़ेंः Air India में नौकरी के लिए रफ्फू चक्कर हुए IndiGo कर्मचारी! बीमार होने का लगाया बहाना

करीब 48 फीसदी का रिटर्न
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिटेल हेल्थ हाई ग्रोथ बिजनेस है वहीं पिछले पांच सालों में Star Health का रिटेल हेल्थ प्रीमियम 20% CAGR से बढ़ना भी एक अच्छा संकेत है. कंपनी इंडस्ट्री में मार्केट लीडर बनी हुई है. कंपनी में भाविष्य में कुल मिलाकर फायदे का सौदा देखा जा सकता है.

नोट: स्टॉक में निवेश की सलाह न्यूजनेशन के निजी विचार नहीं हैं. किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की राय लेना जरूरी है क्यों कि मार्केट में रिस्क बना रहता है.

First Published : 04 Jul 2022, 01:10:34 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.