logo-image

बिग बुल राकेश झुनझुनवाला की निवेश वाली इस कंपनी ने उठाया ये बड़ा कदम, जानिए क्या कमाई का मिलेगा मौका

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नजारा टेक्नोलॉजीज (Nazara Technologies) एक नियामकीय फाइलिंग में जानकारी दी है कि कंपनी ने 25 अक्टूबर को रस्क मीडिया में 10 रुपये के 1,601 इक्विटी शेयरों को खरीदारी की है.

Updated on: 27 Oct 2021, 02:15 PM

highlights

  • नजारा टेक्नोलॉजीज ने रस्क मीडिया में 10 रुपये के 1,601 इक्विटी शेयरों को खरीदारी
  • सौदे के लिए नजारा टेक्नोलॉजीज ने रस्क मीडिया को 2 करोड़ रुपये का भुगतान किया 

मुंबई:

शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशक बिग बुल राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) जिस भी कंपनी में निवेश करते हैं उसके बाद आम निवेशकों के बीच उस कंपनी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो जाती हैं. बहुत से निवेशक झुनझुनवाला के निवेश को फॉलो करते हुए उसी कंपनी में निवेश भी करते हैं. बहुत से मामलों में आम निवेशक अच्छा खासा पैसा भी बनाते हैं. ताजा मामला यह है कि राकेश झुनझुनवाला के निवेश वाली कंपनी नजारा टेक्नोलॉजीज (Nazara Technologies) ने रस्क मीडिया (Rusk Media) में हिस्सेदारी खरीद ली है. हिस्सा खरीद के बाद आम निवेशकों के बीच शेयर बाजार में लिस्टेड नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में निवेश को लेकर मंथन का दौर शुरू हो गया है. 

यह भी पढ़ें: Petrol Diesel Rate Today: अक्टूबर में 20 दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के रेट, देखें आज की रेट लिस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नजारा टेक्नोलॉजीज एक नियामकीय फाइलिंग में जानकारी दी है कि कंपनी ने 25 अक्टूबर को रस्क मीडिया में 10 रुपये के 1,601 इक्विटी शेयरों को खरीदारी की है. इस सौदे के लिए नजारा टेक्नोलॉजीज ने रस्क मीडिया को 2 करोड़ रुपये का भुगतान किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2021 में नजारा टेक्नोलॉजीज का शेयर अब तक 71 फीसदी की तेजी आ चुकी है. इसके अलावा पिछले एक महीने में निवेशकों को करीब 20 फीसदी का बंपर रिटर्न दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नजारा टेक्नोलॉजीज ने हाल ही में फ्रेश इक्विटी के प्रेफरेंशियल आवंटन के जरिए निवेशकों से 315 करोड़ जुटाए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी के द्वारा इस पूंजी का इस्तेमाल विभिन्न क्षेत्रों में रणनीतिक अधिग्रहण को पूरा करने के लिए किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सितंबर तिमाही की शेयरहोल्डिंग पैटर्न के तहत राकेश झुनझुनवाला की नजारा टेक्नोलॉजीज में करीब 10.82 फीसदी है.