News Nation Logo

Food Delivery कंपनी का अनोखा ऑफर, कर सकते हैं एक साथ दो नौकरी!

Online Food Devivery Company Swiggy Latest News: यह ऑफर इस बार कंपनी के कर्मचारियों के लिए लाया गया. फूड कंपनी (Online Food Delivery Company Swiggy) के नए ऑफर में कर्मचारियों को एक साथ दो नौकरी करने की इजाजत मिल रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 04 Aug 2022, 04:38:27 PM
Online Food  Delivery Company Swiggy Latest News

Online Food Delivery Company Swiggy Latest News (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Online Food Delivery Company Swiggy Latest News: ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी स्विगी (Online Food Delivery Company Swiggy) अपने कर्मचारियों के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आई है, वैसे तो कंपनियां अक्सर अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए उनके लिए ऑफर्स लेकर आती है लेकिन यह ऑफर इस बार कंपनी के कर्मचारियों के लिए लाया गया. फूड कंपनी (Online Food Delivery Company Swiggy) के नए ऑफर में कर्मचारियों को एक साथ दो नौकरी करने की इजाजत मिल रही है. लेकिन इसके लिए कंपनी (Online Food Delivery Company Swiggy)ने कुछ शर्तें रखीं हैं.

कोई भी कर्मचारी जो दूसरी नौकरी करने की इच्छा रखता है उसे इसके लिए कंपनी से परमिशन लेनी होगी, जिसके बाद वह दूसरा काम शुरु कर सकता है. बता दें कंपनी (Online Food Delivery Company Swiggy) ने बीते बुधवार को एक विज्ञप्ति जारी कर इस ऑफर के बारे में जानकारी साझा की है. 

स्विगी के हितों का ना हो टकराव
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जारी की गई विज्ञप्ति में कहा गया है कि कर्मचारी काम के घंटों के बाद अतिरिक्त घंटों में या साप्ताहिक अवकाश के दिन दूसरा काम कर सकते हैं. कंपनी (Online Food Delivery Company Swiggy) पहली बार ऐसी मूनलाइट नीति (Swiggy moonlighting policy) लेकर आई है जिसमें कर्मचारियों को आय के लिए दूसरा काम करने की इजाजत होगी. कंपनी (Online Food Delivery Company Swiggy) ने साफ किया है कि दूसरे कामों से स्विगी के कामों पर प्रभाव नहीं पड़ना चाहिये.

ये भी पढ़ेंः सोना- चांदी के भाव में आया उछाल, जानें कितनी कीमत पर बिकेगा आज 

कंपनी की नई नीति व्यक्ति के विकास में होगी सहायक 
कंपनी (Online Food Delivery Company Swiggy) का मानना है कि इस तरह की नीति से व्यक्ति के व्यक्तिगत विकास में सहायता मिलेगी. इन कामों में कर्मचारियों को छूट होगी कि वे सोशल मीडिया पर कंटेट दे सकते हैं. इसके अलावा किसी गैर सरकारी संगठन से भी जुड़ सकते हैं. 

First Published : 04 Aug 2022, 04:38:27 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.