logo-image

फोर्ड की नई EcoSport चंद घंटों में बिकी

ग्राहकों ने अपनी पसंदीदा कॉम्पैक्ट एसयूवी की 123 कारों को 5 नवंबर के शुरुआती घंटों के दौरान ऑनलाइन बुकिंग माध्यम से बुक किया है।

Updated on: 05 Nov 2017, 07:01 PM

नई दिल्ली:

फोर्ड की नई इकोस्पोर्ट ने अपने लॉन्च से पहले ही एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। ग्राहकों ने अपनी पसंदीदा कॉम्पैक्ट एसयूवी की 123 कारों को 5 नवंबर के शुरुआती घंटों के दौरान ऑनलाइन बुकिंग माध्यम से बुक किया है।

यह नई फोर्ड इकोस्पोर्ट का लिमिटेड एडीशन था जो केवल अमेजन पर 24 घंटे के लिए उपलब्ध था। 5 नवंबर की आधी रात से शुरू हुए इस ऑफर में सभी 123 कारें ग्राहकों ने सुबह 10 बजे तक मात्र 10,000 रुपये का भुगतान कर बुक कर ली। इकोस्पोर्ट को भारत की सबसे सक्षम कॉम्पैक्ट एसयूवी कहा जाता है।

फोर्ड इंडिया के मार्केटिंग उपाध्यक्ष राहुल गौतम ने कहा, "अमेजन पर इतनी भारी प्रतिक्रिया यह दर्शाती है कि लोगों का भरोसा ब्रांड ईकोस्पोर्ट में बना हुआ है। हमारी कॉम्पैक्ट एसयूवी पैसों के हिसाब से बेजोड़ मूल्य प्रदान करना जारी रखेगी। हम आश्वस्त हैं कि ग्राहक इस नई इकोस्पोर्ट में मौजूद सुविधाओं से प्रभावित होंगे।"

कंपनी ने नई इकोस्पोर्ट में छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के तीन सिलेंडर दिए हैं। नई इकोस्पोर्ट टाइटेनियम प्लस ट्रिम टॉप वेरिएंट में उपलब्ध थी। नए पेट्रोल इंजन में 123 पीएस की सर्वश्रेष्ठ पीक क्षमता और 17 किलोमीटर प्रति लीटर का उत्कृष्ट माइलेज देती है।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- खिचड़ी की जरूरत अर्थव्यवस्था को है देश को नहीं

सुरक्षा का वादा करती इकोस्पोर्ट में छह एयरबैग दिए गए हैं। ऑल-न्यू इकोस्पोर्ट में एक विशिष्ट फोर्ड हस्ताक्षर वाली जाली व बड़े प्रोजेक्टर हेडलैंप और कोहरे के लिए लैंप (बेजेल) दिए गए हैं।नए उपकरण पैनल और सिंक 3 में उच्च-रिजॉल्यूशन वाले 8 इंच के फ्लोटिंग टच स्क्रीन मौजूद है। जिसमें एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो से कनेक्ट करने की सुविधा है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई कार, 6 की दर्दनाक मौत