News Nation Logo

MG Motor की एस्टर भारत में लांच शुरुआती क़ीमत 9.78 लाख रुपये

एमजी मोटर इंडिया ने भारत की पहली पर्सनल AI असिस्टेंट और अपने सेग्मेंट में पहली ऑटोनोमस टेक्नोलॉजी से लैस मिड साइज़ एसयूवी एमजी एस्टर को लांच कर दिया है जिसकी शुरुआती क़ीमत 9.78 रुपए तय की गई है वहीं टॉप मॉडल की क़ीमत 16 लाख 78 हज़ार रुपये तय की गई है

Sayyed Aamir Husain | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 11 Oct 2021, 06:58:18 PM
MG Motor

MG Motor (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

एमजी मोटर इंडिया ने भारत की पहली पर्सनल AI असिस्टेंट और अपने सेगमेंट में पहली ऑटोनोमस टेक्नोलॉजी से लैस मिड साइज़ एसयूवी एमजी एस्टर को लांच कर दिया है जिसकी शुरुआती क़ीमत 9.78 रुपए तय की गई है वहीं टॉप मॉडल की क़ीमत 16 लाख 78 हज़ार रुपये तय की गई है। अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और डिजाइन एक्सीलेंस के साथ एस्टर प्रीमियम मिड साइज़ एसयूवी सेगमेंट में आती है। ग्राहक स्टाइल से लेकर सुपर, स्मार्ट और टॉप-ऑफ-द-लाइन शार्प तक के वैरिएंट्स में से अपनी पसंद के अनुसार एस्टर को चुना जा सकता है।

ट्रिपल 3 पैकेज वारंटी के साथ एमजी एस्टर

एमजी एस्टर एक स्टैंडर्ड 3-3-3 पैकेज के साथ आती है जिसमें तीन साल/असीमित किलोमीटर की वारंटी, तीन साल रोड साइड असिस्टेंस और तीन साल की लेबर-फ्री पीरियॉडिक सर्विसेस शामिल हैं। यूनिक माय एमजी शील्ड प्रोग्राम के साथ  एस्टर ग्राहकों के पास वारंटी एक्सटेंशन और प्रोटेक्ट प्लान के साथ अपने ओनरशिप पैकेज को चुनने और पर्सनलाइज करने का लचीलापन भी है।

3 साल बाद एमजी एस्टर की क़ीमत का 60 फ़ीसदी वापस पाइए

एस्टर की ओनरशिप लागत केवल 47 पैसे प्रति किलोमीटर है, जिसकी गणना एक लाख किलोमीटर तक की जाती है। एस्टर भी सेग्मेंट में पहली बार पेश 3-60 फिक्स बायबैक प्लान के साथ मिलती है यानी ग्राहकों को खरीद के तीन साल पूरे होने पर एस्टर की एक्स-शोरूम कीमत का 60 प्रतिशत मिलेगा। इस प्रोग्राम को लागू करने के लिए एमजी इंडिया ने कारदेखो के साथ भागीदारी की है। एस्टर ग्राहक इसका  अलग से लाभ उठा सकते हैं।

एमजी एस्टर की डिलीवरी नवंबर 2021 से

बुकिंग 21 अक्टूबर 2021 से शुरू होगी और डिलीवरी नवंबर 2021 में शुरू होगी।

First Published : 11 Oct 2021, 06:58:18 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो