News Nation Logo
Banner

Jack Dorsey ने Tweet में कहा, कोई कुछ नहीं जानता, Musk ने किया रिएक्ट

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 17 Nov 2022, 04:11:16 PM
Elon Musk

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter)

सैन फ्रांसिस्को:  

जैसा कि नए ट्विटर बॉस एलन मस्क माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को नया रूप दे रहे हैं, ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोरसी ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, कोई कुछ नहीं जानता. इस पर मस्क ने जवाब दिया, जादू सब जानता है. यह ट्विटर की ब्लू टिक वेरिफिकेशन पद्धति में संशोधन के कारण मची हलचल के बीच आया है. मस्क के ट्विटर के स्वामित्व के पहले दो हफ्तों में तेजी से बदलाव और अराजकता देखी गई है. मस्क और डोरसी के बीच पिछले हफ्ते बर्डवॉच समारोह और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के विजन को लेकर बहस हो गई थी.

इससे पहले, नए मालिक की महत्वाकांक्षी सुधार योजना के हिस्से के रूप में कंपनी के लगभग 50 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी के बाद डोरसी ने ट्विटर के कर्मचारियों से माफी मांगी थी. उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का तेजी से विस्तार करने पर खेद व्यक्त किया था.

उन्होंने एक ट्वीट में कहा था, ट्विटर पर अतीत और वर्तमान के लोग मजबूत और रेसिलियन्ट हैं. वे हमेशा एक रास्ता खोज लेंगे, चाहे कितना भी कठिन समय क्यों न हो. मुझे पता है कि बहुत से लोग मुझसे नाराज हैं. हर कोई इस स्थिति में क्यों है, इसकी जिम्मेदारी मेरी है. मैंने कंपनी का आकार बहुत तेजी से बढ़ाया. मैं उसके लिए माफी मांगता हूं.

First Published : 17 Nov 2022, 04:11:16 PM

For all the Latest Business News, Markets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.